कांग्रेस एमएलए कर रहे थे ‘पकौड़ा प्रोटेस्ट सीएम खट्टर बोले अच्छा है स्वाद

0
169
चंडीगढ़ में विधानसभा के बाहर मंगलवार को पकौड़े पर हो रही राजनीति का एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला। दरअसल, विधानसभा के पास कांग्रेस के विधायकों ने पकौड़े का स्टॉललगाया था। वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकौड़ा वाले बयान पर विरोध जता रहे थे।”
जैसे ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का काफिला वहां से गुजरा विधायकों ने उनकी कार रोक ली और शोर मचाने लगे। इतने में सीएम अपनी कार से उतरे एक पकौड़ा खाया और कहा स्वाद तो अच्छा है। गौरतलब है कि पीएम मोदी के पकौड़ा वाले बयान के बाद से ही विपक्षी पार्टियां लगातार इसे मुद्दा बनाए हुए हैं। मंगलवार को हरियाणा विधानसभा के बाहर कांग्रेस विधायकों पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेताओं के नाम के पकौड़े बेचकर विरोध प्रदर्शन किया। आज कांग्रेस विधायक दलकी नेता किरण चौधरी, विधायक कर्ण दलालऔर विधायक कुलदीप शर्मा की अगुआई में सभी विधायक पकौड़े लेकर विधानसभा की ओर जा रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया गया है।”
इसके बावदूज भी वो नहीं रुके और आगे बढ़ते गए। इसी दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर वहां से गुजर रहे थे तो विधायकों ने उनकी कार रोक दी। कार से उतरकर खट्टर ने पकौड़ा खाया और कहा कि पकौड़े बेचने में कोई बुराई नहीं है। उन्होंने कहा कि रोजगार तो सभी अच्छे होते हैं। वहीं कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने पहेलचाय बेचने वालों का मजाक उड़ाया अब वो पकौड़ा बेचने वाले गरीबों का मजाक उड़ा रहे हैं। कांग्रेस को इसका खामियाजा भूगतना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here