पंजाब की जीत पर थिरके क्रिकेट के बिग बॉस

0
65
मोहाली, 16 अप्रैल (वार्ता) क्रिकेट के बिग बॉस कहे जाने वाले कैरेबियाई धुरंधर क्रिस गेल कल अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब की चेन्नई सुपर किंग्स पर जीत के बाद अपने ही अंदाज में थिरक पड़े।
गेल के थिरकने की बड़ी वजह भी थी। उन्हें नीलामी में तीसरे राउंड में जाकर पंजाब ने ख़रीदा था लेकिन पहले दो मैचों में मौका नहीं दिया था। गेल को तीसरे मैच में मौका मिला और उन्होंने 33 गेंदों पर धुआंधार 63 रन ठोक डाले। इसके साथ-साथ इसी मैच में गेल ने अपने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक (22 गेंद) भी ठोक डाला। गेल अपनी इस पारी से मैन ऑफ द मैच भी बने।
पंजाब की जीत के बाद गेल ने बिना शर्ट कैमरे पर अपने डांस का जलवा भी दिखाया। वेस्ट इंडीज के इस दिग्गज बल्लेबाज का यह जलवा तब देखने को मिला जब चेन्नई की टीम की हार तय हो चुकी थी।
बेंगलुरु टीम ने क्रिस गेल को रिटेन नहीं किया था और आईपीएल नीलामी के पहले दो राउंड में उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला।लेकिन तीसरे दौर में किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा और टीम मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें दो करोड़ में खरीदा। गेल ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से उन्हें पंजाब द्वारा ख़रीदा जाना सार्थक कर दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here