सुपर 30′ की शूटिंग पूरे जोरशोर से कर रहे रितिक

0
79

सुपर 30′ के  गीतों की धुन सुनकर काफी खुश हैं आनंद कुमार

पटना के सुपर 30 के संस्थापक, फेमस आनंद कुमार पर बन रही बायॉपिक फिल्म ‘सुपर 30’ की संगीतकार जोड़ी अजय-अतुल ने आनंद को अपनी धुनों से काफी खुश कर दिया है। ऐक्टर रितिक रोशन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग आजकल पूरी जोरशोर से चल रही है।

यहां बता दें कि देश में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्थान के संस्थापक आनंद कुमार है। सुपर 30 कोचिंग संस्थान आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराता है। इस संस्थान से पढ़कर अब तक 400 से अधिक छात्र आईआईटी पहुंच चुके हैं। अगले साल 25 जनवरी तक यह फिल्म रिलीज हो सकती है।

‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार ने हाल ही में संगीतकार जोड़ी अजय-अतुल से मुलाकात की है। ऐसे अजय-अतुल की संगीतकार जोड़ी ने उन्हें फिल्म ‘सुपर 30’ में शानदार व एक अलग तरह के संगीत देने का भरोसा दिलाया है। इस बारे में आनंद ने बताया, ‘मुझे बतौर धुन के कुछ नमूने सुनाए गए हैं, जिसे सुनकर मैं काफी खुश हूं।

मुझे पूरा यकीन है कि जब आप फिल्म देखेंगे और आप इसके संगीत को सुनेंगे तो आप भी फिल्म के संगीत से उतना ही खुश होंगे, जैसे अभी मैं इसका रफ वर्जन सुनकर खुशी महसूस कर रहा हूं।’ खास बात है कि दुनियाभर में शिक्षा क्षेत्र में अपनी खास पहचान बना चुके आनंद का कहना है कि बगैर संगीत के उनके लिए जीवन की कल्पना करना ही संभव नहीं है।

उन्हें संगीत से बेहद लगाव है क्योंकि संगीत निराशा-नाकामियों के दौर में उम्मीद जगाता है तो, कभी खुशियां मनाने का जरिया बनता है। ऐसे हर फिल्म का म्यूजिक उसे हिट कराने का दम रखता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here