माँ की ममता का रखें ध्यान, मदर्स डे को बनाए स्पेशल।

0
83
मदर्स डे
Happy Mothers Day

मदर्स डे में अब सिर्फ दो दिन रह गए हैं

ये दिन ख़ास माँ समर्पित किया गया हैं। मई के महीने में दूसरे रविवार को ये दिन मनाया जाता हैं। इस बार ये ख़ास दिन 13 मई को मनाया जाएगा। बच्चे चाहे कितने भी बड़े हो जाए लेकिन माँ के लिए वो हमेशा छोटे ही रहते हैं। माँ और बच्चो का रिश्ता अनमोल होता हैं , इस दिन के ज़रिए हम अपनी माँ को हर तरह की खुशिया दे सकते हैं। आम दिनों में हम अपने काम और पढ़ाई में इतने वयस्त रहते है की हमे अपनी माँ की कुछ खबर नहीं रहती लेकिन इस दिन हम अपनी माँ को स्पेशल फील करने के बारे में सोच सकते हैं।

माँ दुनिया का वो हिस्सा है

जो अपना पूरा जीवन बच्चों के नाम कर देती हैं। पुरे जीवन में अपने बच्चों के लिए कुर्बानिया देने वाली माँ को इस दिन हम सलाम करते हैं। जीवन में चाहे कितनी भी मुश्किलें हो लेकिन माँ हमेशा अपने बच्चों का साथ देती हैं माँ का प्यार अपने बच्चों के लिए कभी काम नहीं होता। ऐसे में इस दिन आप अपनी माँ को विशेष तौर पर स्पेसल फील करा सकते हैं।

माँ को दे सकते है ये 5 तोहफ़े।

1. आप अपनी माँ को चाय या कॉफ़ी के मग दे सकते है जिस में आप अपनी माँ की तस्वीर या फिर दो लाइन के कोड भी लिखवा सकते हैं।
2. आप अपनी माँ को अपने हाथ से बना हुआ खाना भी खिला सकते हैं या फिर उनके लिए एक डिनर पार्टी भी रख सकते हैं।
3. अगर आपकी माँ को फिल्म देखना पसंद है तो आप उनको फ्लिम देखने ले जा सकते है ऐसे में आप कुछ समय अपनी माँ के साथ बिता लेंगे।
4. कोई भी माँ के लिए सबसे बड़ा तोहफ़ा होता है जब आप अपना समय अपनी माँ के साथ बिताते हैं। ऐसे में आप अपनी माँ के साथ पूरा दिन बिताने की कोशिश करे।
5. इसके साथ ही आप एक वीडियो भी बनवा सकते हैं जिसमें आपके अपनी माँ के साथ कुछ यादगार बिताए हुए पल हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here