बैटरी
अब आपकी परेशानी होगी आसान

आज के दौर में स्मार्टफोन एक ज़रूरत सा बन गया हैं हर छोटे से बड़े के पास आज स्मार्टफोन हैं।

समर्टफोने आज हर आदमी की जिंदिगी का एक अहम हिस्सा बन चूका हैं। बिना स्मार्टफने के आदमी मानों आज के दौर में बिलकुल अधूरा हैं। चुकी स्मार्टफोन का उपयोग ज़्यदा हो गया हैं ऐसे में आदमी को बैटरी बचने का सोचना पड़ता हैं क्युकी अगर बीच काम में फ़ोन बंद हो जाए तो कई काम अटक सकते हैं। ऐसे में हालही में कम बजट के पावर बैंक आए हैं जिसे आप बिना सोचे समझें ले सकते हैं। अक्सर देखा जाता हैं की पॉवर बैंक महंगा होने के कारण लोग ले नहीं पते लेकिन अब कम रेट में आपको आपकी ज़रूरत की चीज़ मिल रहीं हैं। तो अगर आप पावर बैंक लेने का सोच रहे हैं तो ले सकते है यह पावर बैंक।

मात्र 999 की कीमत में पाए यह पावर बैंक

अब अपनी बैटरी को करे फुल
  1. स्पेसवॉक पावर बैंक का एक पावर बैंक आपको 999 रुपए का मिल रहा हैं। जिसकी क्षमता 20,000 MAH की हैं। इसमें आपको दो चार्जिंग स्लॉट भी दिए जाएंगे। इसका वज़न करीब 340 ग्राम हैं।
दो स्लॉट के साथ खूबसूरत पावर बैंक

2. पिनेंग का पावर बैंक आप ले सकते हैं यह भी आपको मात्र 999 रुपए में मिल जाएगा। इस पावर बैंक में आपको हर तरह की सुविधा भी मिलेगी जैसे की हर तरह के इंडिकेशन। बैटरी फुल या कम होने पर आपको इसका पता चल जाएगा। इसके साथ ही इसमें आपको दो स्लॉट दिए गए हैं जिसमे आप अपना फ़ोन चार्ज कर सकेंगे।

अब आसानी से होगा आपका फ़ोन चार्ज

3. MSSE का पावर बैंक भी आप ले सकते हैं। इसकी क्षमता 20000 Mah की हैं। जिसकी कीमत 999 रखी गई हैं।

Previous articleसोनाक्षी सिन्हा का नया अवतार, लोगों के लुभा रहा हैं दिल
Next articleदामाद ने की अपने ससुर की हत्या