Xiaomi Redmi
जल्द ही आपके हाथ में आ सकेगा यह बेहतरीन फ़ोन

Xiaomi Redmi ने काफी कम समय में लोगों और मार्केट के बीच एक अच्छी जगह बनाई।

रेडमी के सेट लोगों को काफी पसंद आने लगें। यही वजह है की रेडमी अब अपने एक के बाद एक नए सेट मार्केट में ला रहा हैं। रेडमी की नोट सीरीज ने मार्केट में धमाल मचा रखा हैं ऐसे में कंपनी मार्केट में अपना नया सेट रेडमी नोट 5 A ला रहीं हैं। यह सेट जुलाई 2018 के अंत तक आने की उम्मीद हैं। जो लोग रेडमी लवर्स है उन्हें बस थोड़ा और इंतज़ार करना होगा। और जल्द ही यह फ़ोन आप अपने हाथ में आ सकेंगे।

जानते हैं Redmi Note 5A के बारे में

रेडमी का यह फ़ोन एंड्राइड वर्जन (7.1.1) प्लस 1.4 GHz Quad Core के साथ आ रहा हैं। इस फ़ोन की रेम 2 GB रखी गई हैं। इसके साथ ही इसकी इंटरनल स्टोरेज 16 GB हैं जिसे आप कार्ड डालकर 128 GB तक इसकी स्टोरेज कर सकते हैं। यह फ़ोन आपको तीन कलर में मिल सकेगा जिसमें गोल्ड, रोज़ गोल्ड और प्लैटिनम सिल्वर जैसे शानदार कलर हैं। इस फ़ोन में आप ड्यूल सिम इस्तेमाल कर सकेंगे।
इसके साथ ही इस फ़ोन में आपको लाइट सेंसर के साथ IPS LCD, 2.5D Curved Glass की स्क्रीन दी गई हैं। यह फ़ोन लगभग 5.5 इंच बड़ा हैं। बात करे कैमरे की तो 13 मेगा पिक्सेल रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया हैं वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगा पिक्सेल का दिया गया हैं। बता दे की कैमरा ऑटो फोकस वाला हैं। यह बेहतरीन फ़ोन आपको जल्द ही मिलेगा उम्मीद हैं की 25 जुलाई 2018 तक यह फ़ोन को लांच कर दिया जाएगा। इसकी कीमत करीब 6,990 रखी गई हैं।
Previous articleफ़िल्म संजू का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दर्शकों से मिला प्यार
Next articleरमज़ान – सेहरी के दौरान ले यह चीज़े, नहीं लगेगी भूक और प्यास