5555 में माइक्रोमैक्स ने लांच किया स्मार्टफोन भारत 5 “भारत सीरीज़”

1
306

    “5555 में माइक्रोमैक्स”

घरेलू स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्‍स ने अपनी भारत सीरीज़ का नया फोन भारत 5 आज बाजार में लॉन्‍च कर दिया। कंपनी ने इसकी कीमत 5555 रुपए तय की है। कंपनी ने आज घोषणा की है कि नए अगले दो महीने में इस सीरीज दो दो नए फोन भारत 5 प्‍लस और भारत 5 प्रो लॉन्‍च करेगी। इस फोन का भारतीय बाजार में सीधा मुकाबला रेडमी 5ए के अलावा अन्‍य चीनी कंपनियों के फोन से है।
फोन को कंपनी अपने ऑफलाइन चैनल की मदद से बेचेगी। यह फोन देश भर में माइक्रोमैक्‍स के रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है। फोन के साथ कंपनी ऑफर भी दे रही है। यह ऑफर वोडाफोन के साथ है। ऑफर के तहत ग्राहकों को 50 जीबी मुफ्त डेटा मिलेगा। यह ऑफर नए एवं पुराने वोडाफोन ग्राहकों के लिए उपलब्‍ध है। माइक्रोमैक्स भारत 5 और 1 जीबी डेटा पैक खरीदने पर उसे कुल पांच महीनों के लिए हर महीने 10 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा।
माइक्रोमैक्स भारत 5 में 5.2 इंच की फुल एचडी स्क्रीन है। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720गुणा1280 पिक्सल है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम दिए गए हैं। फोन में 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। यूजर के पास मौजूदा स्‍टोरेज को 64 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाने का विकल्‍प दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है। फोन को पावर बैकअप के लिए 5000 एमएएच की बैटरी है।