एबी डीविलियर्स के संन्यास पर बोले विराट, सचिन और कैलिस

0
95
एबी डीविलियर्स
श्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक है एबी डीविलियर्स

साउथ अफ्रीका टीम के दिग्गज और बेहतरीन क्रिकेटर एबी डीविलियर्स ने हालही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है |

इस पर खिलाड़ियों ने अपने-अपने अंदाज डीविलियर्स को उनके अब तक के प्रदर्शन के लिए जमकर तारीफे की | दक्षिण अफ्रीकी के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने बुधवार को अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया ।
डी विलियर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करके अपने इस बड़े फैसले की जानकारी दी।उ न्होंने कहा कहा था कि, “मैं अब थक चुका हूं और अब और खेलने की ताकत नहीं बची है।
मगर मेरे लिए यह अहम फैसला लेना बहुत मुश्किल हो गया था। मगर मेरा मानना है कि दूसरे टैलेंटेड खिलाड़ियों के लिए आगे आने के लिए ये सही समय है”।
एबी डीविलियर्स के संन्यास के बाद भारत के कप्तान विराट कोहली, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और पूर्व क्रिकेट जैक कैलिस ने अपने-अपने अंदाज में डीविलियर्स के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ की |
virat kohli and AB De Villers
ट्विटर पर विराट ने कहा आपने बदला बल्लेबाजी का अंदाज
विराट कोहली ने डीविलियर्स के संन्यास पर ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि आप जिंदगी में आगे जो भी करें, उसके लिए मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है भाई। आपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बल्लेबाजी को पूरी तरह तब्दील कर दिया है । आपके और परिवार के लिए मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है ।
sachin tendulkar and ab de villers
सचिन ने कहा अपने क्रिकेट के मैदान पर 360 डिग्री कामयाबी हासिल की
डीविलियर्स के संन्यास पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने भी एबी डीविलियर्स को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि जिस तरह आपने क्रिकेट के मैदान पर 360 डिग्री कामयाबी हासिल की, उसी तरह आप मैदान के बाहर भी करें। आपकी कमी हमेशा महसूस रहेगी। मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ बनीं हुई हैं।
ab de villers and jack kallis
जैक कैलिस ने कहा आप दुनिया के श्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक बने
इनके अलावा उनके पुराने साथी जैक कैलिस ने भी ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि शानदार करियर के लिए मेरी शुभकामनाएं। अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करें । आपको युवा खिलाड़ी के तौर पर और बाद में दुनिया के श्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक बनते हुए देखकर बहुत बड़िया लगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here