क्यूबा में हुआ विमान हादसा, 100 से अधिक लोगो की हुई मौत

0
70
क्यूबा
हादसे के दौरान 100 से ज्यादा लोगो की हुई मौत

क्यूबा में विमान की उड़ान के ठीक बाद हुई दुर्घटना

क्यूबा में शुक्रवार को अचानक एक विमान हादसा हो गया जिसमे 100 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई । खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि विमान में 113 लोग मौजूत थे जिनमें से 100 लोग से भी ज्यादा लोग दुर्घटना में मरे गए है | देश की सरकारी विमान एजेंसी का विमान बोईंग 737 उड़ान भरा |

उड़ान भरने के कुछ ही समय के बाद यह खतरनाक दुर्घटना हो गया। क्यूबा के मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस गंभीर हादसे में तीन लोग जिंदा बच गए हैं जिनकी हालत काफी गंभीर है। बोईंग 737 विमान ने हवाना के जोसमार्ती एयरपोर्ट से हॉल्गुइन के लिए उड़ान भरी थी। विमान के उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद विमान क्रैश हो गया । इसके बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई और टीम ने लोगो के बचाव कार्य शुरू कर दिया। हादसे के बाद क्यूबा के राष्ट्रपति मिगुल डियाज केनल ने कहा कि हादसे में बड़ी संख्या में लोगों की दुःखद मौत हो गई है। विमान में लगी आग को बुझा लिया गया है और दुर्घटना के दौरान जो लोग मर गए उनकी पहचान की जा रही है ।

फिलहाल हादसे की जांच चल रही है और इसके चलते अभी तक अधिकारियों ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है। खबरों के मुताबिक विमान के उड़ान भरने के बाद विमान तेजी से एक तरफ घूम गया था। जिसके चलते यह हादसा हो गया | अधिकारियों के मुताबिक विमान में 104 यात्री और 9 क्रू मेंबर्स मौजूत थे। दुर्घटना होने के ठीक बाद चार जिंदा लोगों को अस्पताल ले जाया गया जिनमें से एक की मौत हो गई है और तीन लोग जिंदा बचे है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here