जॉन अब्राहिम फिल्म ‘अटैक’ की बनाएंगे फ्रैंचाइजी 

0
120
जॉन अब्राहिम
जॉन अब्राहिम लाएंगे फिल्म  'अटैक' की  फ्रैंचाइजी 

जॉन अब्राहिम एक और एक्शन फिल्म के लिए है तैयार

जॉन अब्राहम इन दिनों फिल्म ‘अटैक‘ की तैयारियों का विचार कर रहे है और जॉन ने कहा कि वह इस फिल्म की फ्रैंचाइजी को भी लेकर आएंगे |  जॉन ने बताया की वो एक ऐसी फिल्म बनाने जा रहे है जो आजतक भारत में कभी नहीं बनी हैं । उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए उन्होंने टीम बना ली गई है और जल्द ही तैयारी शुरू करने वाले  है | जॉन काफ़ी समय से अपनी फिल्म ‘परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण’ के लिए व्यस्त थे ।
 उनकी यह फिल्म 25 मई को रिलीज़ होने वाली है। जॉन ने कहा कि वह उसके बाद  मिलाप झवेरी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में काम करेंगे | इस फिल्म में मनोज बाजपेयी भी दिखाई देंगे । इन सब से फ्री होकर वो अपनी फिल्म की फ्रैंचाइजी बनाने के लिए ‘अटैक’ का काम शुरू करेंगे ।
 फिल्म ‘अटैक’ की कहानी को जॉन अब्राहिम ने  तैयार कर लिया है और इस फिल्म में जॉन अब्राहिम अहम भूमिका निभाएंगे । इस फिल्म को जॉन की प्रोडक्शन कंपनी बनाने वाली है । हालही में जॉन अब्राहम ने निखिल आडवानी की फिल्म ‘बाटला हाउस’ को भी साइन करके रखा है।  दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर हुआ था यह फिल्म उसी के आधार पर बनाई गई है | इस फिल्म को लेकर काफ़ी विवाद भी हुआ है।
 जॉन का कहना यह है कि इस कहानी पर फिल्म बननी इसलिए जरूरी थी कि आधे से ज्यादा भारत आज भी परमाणु का मतलब नहीं जानता है। । जॉन ने  बताया कि जिस समय  पोखरण टेस्ट 2 हुआ था उस वक्त वो मैनेजमेंट के स्टूडेंट थे और मैनेजमेंट में वह पहले ईयर में थे । उन्हें जब परमाणु परीक्षण के बारे में पता चला तो उन्होंने अटल बिहारी बाजपाई की स्पीच सुनी थी। जॉन का कहना यह भी है कि वह उन सारे विषयों पर फिल्म बनाना चाहते हैं जिन ने उन्हें  जिंदगी में काफी प्रभावित किया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here