तेज़ गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की बड़ी मुश्किलें

0
62
तेज़ गेंदबाज
भारत के तेज़ गेंदबाज पर उस वक़्त मुश्किल में आ गए जब कल रात उनके माता पिता एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। आपको बता दे की कल रात वो बाइक पर सवार होकर एक शादी समारोह में जा रहे थे तभी उनकी बाइक स्लिप हो गई, जिसमें उन दोनों को काफी चोट आई हैं। वहां पर मौजूद लोगों ने उन्हें फ़ौरन निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उनका इलाज जारी हैं।

भारत के तेज़ गेंदबाज

पर उस वक़्त मुश्किल में आ गए जब कल रात उनके माता पिता एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। आपको बता दे की कल रात वो बाइक पर सवार होकर एक शादी समारोह में जा रहे थे तभी उनकी बाइक स्लिप हो गई, जिसमें उन दोनों को काफी चोट आई हैं। वहां पर मौजूद लोगों ने उन्हें फ़ौरन निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उनका इलाज जारी हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते है शार्दुल ठाकुर।

शार्दुल ठाकुर चेन्नई के लिए एक सफल गेंदबाज साबित हुए हैं उन्होंने अभी तक 8 मैच खेले है जिस में उनका काफी अच्छा प्रदर्शन रहा हैं। इसके साथ ही आपको बता दे की BCCI की बैठक में शार्दुल ठाकुर को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एक टेस्ट मैच में जगह दी गई हैं। वही इंग्लैंड में ट्राई सीरीज में भी शार्दुल ठाकुर को इंडिया टीम (ए) में शामिल किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here