पति शोएब से मिलकर भावुक हो जाएगी दीपिका

0
26
shoaib & deepika in Big boss 12

बिग बॉस-12 में फैमिली वीक शुरू हो चुका है

कंटेस्टेंट्स के भीतर इमोशन और जज्बात के सैलाब बाहर निकल रहे हैं। इसी कड़ी में टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इब्राहिस से मिलने उनके पति शोएब इब्राहिम आएंगे। पति से मिलकर दीपिका काफी इमोशनल हो जाती हैं। एंट्री से पहले शोएब, दीपिका के लिए शायरी करते हैं। पति की आवाज सुनकर दीपिका उनसे मिलने के लिए बेसब्र हो जाती हैं। 3 महीने की जुदाई के बाद शोएब और दीपिका का मिलन होता है। दीपिका, शोएब से गले मिलकर खूब रोती हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री देख वहां मौजूद घरवालों की आंखें भी नम हो जाती हैं। सोमवार के एपिसोड में शोएब के अलावा सोमी की बहन सबा खान और रोमिल चौधरी की पत्नी-बच्चे बिग बॉस हाउस में आएंगे।

रविवार को श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी, सुरभि राणा के भाई, दीपक ठाकुर के पिता, रोहित सुचांती की मां, करणवीर बोहरा की पत्नी-बच्चे घर में आए।

इस बीच परिवारवालों ने भी दूसरे कंटेस्टेंट्स पर जमकर भड़ास निकाली। श्रीसंत की पत्नी सुरभि राणा पर जमकर बरसीं। भुवनेश्वरी ने सुरभि की खूब क्लास ली। उन्होंने सुरभि को थैंकलेस और बिग बॉस की सबसे फेक कंटेस्टेंट का टैग भी दिया। जिस दौरान भुवनेश्वरी, सुरभि पर बरस रही थीं, श्रीसंत उन्हें चुप कराने की कोशिश करते दिखते हैं, लेकिन क्रिकेटर की पत्नी नहीं रुकीं। भुवनेश्वरी की कड़वी बातें सुन सुरभि की आंखें नम हो जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here