फिल्म राज़ी ने हफ्ते भर में बजट से ज्यादा की कमाई

0
66
फिल्म राज़ी
फिल्म राज़ी ने हफ्ते भर में कमाए 56.69 करोड़ रुपए

फिल्म राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, फिल्म ‘शूट आउट 102’ को छोड़ा पीछे

आलिया भट्ट स्टार्रर फिल्म राज़ी का बजट 37 करोड़ रुपए है | बजट का काफी मुनाफा फिल्म पहले ही सैटेलाइट, म्यूजिक और डिजिटल राइट्स से कमा चुकी है । फिल्म ने सिनेमा घरो से एक हफ्ते के अंदर 56.69 करोड़ रुपए की कमाई की है । वहीँ, विदेश में फिल्म ने अब तक करीब 18.8 करोड़ रुपए कमा लिए है ।

कुल मिलाकर फिल्म काफी मुनाफा कमा चुकी है ।

बुधवार को इस फिल्म ने करीब 5.90 करोड़ रुपए कमाए और गुरुवार को फिल्म ने करीब 5.35 करोड़ रुपए की कमाई की । इस तरह सोमवार से बुधवार तक इस फिल्म ने छह करोड़ का औसत बनाए रखा। यह फिल्म करीब दो घंटे 18 मिनट की है जिसे 1200 स्क्रीन्स में बड़े परदे पर उतारा गया है |

इससे यह काफी अच्छा मुनाफा कमा रही है।

यह फिल्म साल 2018 की सुपरहिट फिल्मो में शामिल हो गई है।फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार किया है। उनकी फिल्म ‘राज़ी’ उनकी बाकि सारी फिल्मों में से पहली फिल्म है जिसने इतनी रकम कमाई है।

इसका वीकेंड बेहद ही शानदार रहा ।

सोमवार को कमाई में कोई खास कमी नहीं आई। सोमवार को इस फिल्म ने 6.30 करोड़ रुपए कमाए । । इसकी पहले दिन की कमाई 7.53 करोड़ रुपए थी । फिर शनिवार को इसने 11.30 करोड़ रुपए कमाए । संडे को इस फिल्म ने 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की ।

इस तरह इसने वीकेंड पर 33 करोड़ रुपए कमा लिए थे। इस फिल्म ने 14 दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया। इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं जिन्होंने अालिया भट्ट को अपनी पहली फिल्म’ स्टूडेंट ऑफ़ दा ईयर’ से बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here