बीजेपी के जीत की हक़ीक़त सामने, फ़र्ज़ी वोटर आईडी के जरिए जीतते हैं चुनाव

0
114
फ़र्ज़ी वोटर आईडी
कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले बेंगलुरु में एक मामला सामने आया हैं जहां एक घर में हज़ारो की ताताद में फ़र्ज़ी वोटर आईडी कार्ड बरामद हुए हैं

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले बेंगलुरु में एक मामला सामने आया हैं

जहां एक घर में हज़ारो की ताताद में फ़र्ज़ी वोटर आईडी कार्ड बरामद हुए हैं।मामला सामने आते ही सबसे पहले चुनाव आयोग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। आपको बता दे की कर्नाटक में 14 मई को वोट डाले जाने हैं लेकिन उस से पहले ही कर्नाटक में हड़कम मच गया । जिसके चलते चुनाव को रद्द करने की मांग की जा रही हैं। यह मामला सामने आते ही दोनों पार्टी ने एक दूसरे पर आरोप लगाने का काम शुरू कर दिया हैं, लेकिन हक़ीक़त क्या है ये जल्द ही सामने आएगी।

कर्नाटक फ़र्ज़ी वोटर

भाजपा नेता मंजुला नंजामुरी का है घर।

आपको बता दे की जिस घर से फ़र्ज़ी वोटर आईडी कार्ड मिले हैं वो एक बीजेपी के नेता मंजुला नंजामुरी हैं। इसके साथ ही आपको बता दे की मंजुला नंजामुरी के बेटे ने उस फ्लैट को किराए पर लिया था । जिसने 2015 में भाजपा के टिकट पर नगर निगम का चुनाव लड़ा था । लेकिन मामले के बाद बेटे ने सफाई दी है की उस फ्लैट से मेरा कोई लेना देना नहीं हैं।

कांग्रेस ने किया पलटवार।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा पर आरोप लगया हैं, और कई सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बोला की भाजपा नाटक कर रही हैं, इतने वोटर आईडी कार्ड एक भाजपा नेता के घर पर कैसे पहुंचे। इसके साथ ही उन्होंने बोला की राकेश मंजुला नंजामुरी का बेटा हैं जिसने 2015 में नगर निगम के चुनाव लड़ा थे और हार का सामना किया था।

भाजपा ने बताई कांग्रेस की साज़िश।

मामला सामने आते है भाजपा ने इस को कांग्रेस की साज़िश बताते हैं और पुलिस में शिकायत करते हुए चुनाव को रद्द करने की मांग की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here