मैं पिताजी जितना सेक्सी नहीं हूं: सैफ -मंसूर अली खान पटौदी काफी स्टाइलस आदमी थे

0
379

मंसूर अली खान पटौदी उर्फ टाइगर पटौदी ऐसे स्पोर्ट्सपर्सन हैं

जिनकी जिंदगी और पर्सनैलिटी उन्हें लेजंड बनाती है। जब उनके बेटे और ऐक्टर सैफ अली खान से उनके पिता के ऊपर बायॉपिक बनाए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं ऐसी किसी भी फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए उत्सुक हूं लेकिन सबसे पहले हमें एक ऐसे सही व्यक्ति का चुनाव करना होगा जो मेरे पिता का किरदार निभा सके।
उनकी बहुत कम फुटेज मौजूद हैं इसलिए जो भी इसे बनाना चाहेगा उसे काफी रिसर्च करनी होगी।’ जब सैफ से यह पूछा गया कि क्या वह स्क्रीन पर अपने पिता का रोल निभाना चाहेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं उनके जितना सेक्सी हूं। वह काफी स्टाइलस आदमी थे और अपने ही अंदाज में खेल खेलते थे।
उनके पास एकदम सही ऐटिट्यूड था।मुझे नहीं लगता कि मैं पर्दे पर उन्हें कॉपी कर सकता हूं।’ हालांकि सैफ की मां शर्मिला टैगोर का मानना है कि करीना के भाई रणबीर कपूर नवाब पटौदी का किरदार निभाने के लिए एकदम उपयुक्त हैं और सैफ भी उनकी बात से सहमत दिखे। सैफ ने कहा, ‘मेरे पिता की खेल पर सफलता की कहानियां तब की हैं जब वह काफी जवान थे इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं इस किरदार के लिए ठीक रहूंगा। हालांकि मैं उनका किरदार निभाना पसंद करूंगा लेकिन हमें काफी यंग ऐक्टर की जरूरत होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here