रेस 3 का दर्शकों को इंतेज़ार, 15 जून को होगी फ़िल्म रिलीज़। 

0
141
फ़िल्म के पोस्टर में सलमान के साथ श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन नज़र आ रही हैं।
बॉलीवुड स्टार सलमान खान की अपकमिंग मूवी रेस 3 आ रही हैं । जिसे मशहूर निर्देशक रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। आपको बता दे कि फ़िल्म 15 जून 2018 को ईद के मौके पर रिलीज़ होगी, जिसे देखने के लिए दर्शकों का उत्साह अभी से देखने को मिल रहा हैं। वहीं दूसरी और फ़िल्म के नए पोस्टर भी जारी किये गए हैं जिस के चलते लोग फ़िल्म को लेकर और भी उत्साहित हैं। फ़िल्म के पोस्टर में सलमान के साथ श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन नज़र आ रही हैं। जहाँ सलमान एक हाथ में बंदूक और दूसरे हाथ से जैकलीन को पड़के हुए नज़र आ रहे हैं वही जैकलीन भी अलग ही अंदाज़ में दिख रही हैं। फ़िल्म में सलमान और जैकलीन के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। इस के साथ ही आपको बता दे कि फ़िल्म की शूटिंग कश्मीर की वादियों के साथ अबू धाबी , लेह लद्दाख जैसी जगहों पर की गई हैं। वही इस फ़िल्म के लिए सलमान खान ने खुद एक गाना भी लिखा हैं जिसे वो खुद अपनी आवाज़ देंगे। 
रेस के पुराने खिलाड़ी नहीं आएंगे नज़र ।
जी हाँ रेस के खिलाड़ी रह चुके सैफ अली खान इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं हैं, सैफ अली खान रेस के दोनों पार्ट में लीड रोल में काम कर चुके हैं और रेस के पुराने खिलाड़ी मने जाते हैं लेकिन रेस 3 में उनकी जगहा सलमान को दी गई हैं। चुकी सैफ अली खान रेस सीरीज को करते आए हैं तो अब देखने वाली बात यह होगी कि सलमान उस किरदार को कैसे निभाते हैं। 
मेरा मानना हैं कि फ़िल्म में सैफ अली खान को ही लेना चाहिए था क्योंकि वो शुरुवात से ही रेस के खिलाड़ी रहे हैं। लेकिन क्योंकि अब सलमान खान को लिया गया हैं तो इसके पीछे भी कोई कारण होगा, और चुकी फ़िल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रहीं हैं तो लोगों में अभी से फ़िल्म को लेकर बहुत क्रेज़ हैं। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ईद के मौके पर बॉक्स आफिस पर धमाल मचाते हैं तो अब यह देखना होगा कि ये फ़िल्म बॉक्स आफिस पर क्या रंग लाती हैं।
खाईद जौहर । 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here