विराट अनुष्का स्विटजरलैंड रवाना हुए ऑस्ट्रेलिया से शादी का आमंत्रण

1
195

क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जहां शादी की अटकलों के बीच ही स्विटजरलैंड रवाना हो गये हैं। इनके परिजन और करीबी रिश्तेदार भी गये हैं। वहीं आस्ट्रेलिया आइकॉनिक एडिलेड ओवल मैदान के मैनेजमेंट ने विराट और अनुष्का को उनके यहां शादी करने का आमंत्रण दिया है। स्टेडियम के सीईओ एंड्रू डेनियल ने कहा, ‘हम एडिलेड ओवल में विराट-अनुष्का की शादी कराने को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस मैदान में अपने जीवन के सबसे बड़े जश्न को सेलिब्रेट करना विराट के लिए भी काफी स्पेशल रहेगा। यहां पर कोहली ने अपने करियर की बेहतरीन पारियां खेली हैं।’
विराट ने एडिलेड ओवल पर ही 2012 में अपना पहला टेस्ट शतक जड़ा था। यहां उन्होंने 3 टेस्ट शतक लगाए हैं।
बुधवार से विराट-अनुष्का की शादी की खबरें आ रही हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 12 दिसंबर को इटली में शादी करने वाले हैं। गुरुवार की रात दोनों ने स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी. अनुष्का मुंबई एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ नजर आईं। अनुष्का के साथ उनके पापा अजय कुमार शर्मा, मम्मी आशिमा शर्मा और भाई करणेश शर्मा थे।
वहीं विराट ने दिल्ली से स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी। विराट ने अपना चेहरा आधा छुपाया हुआ था, जिससे ज्यादातर लोग उन्हें एयरपोर्ट पर पहचान नहीं पाए। मीडिया ने अनुष्का और उनके घरवालों से सवाल पूछना चाहा, लेकिन किसी भी सदस्य ने कोई जवाब नहीं दिया।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here