सत्रह सौ डालर में जीवन भर शराब पिलाएगी चीनी लिकर कंपनी

0
192
सत्रह सौ डालर में जीवन भर शराब पिलाएगी चीनी लिकर कंपनी

(शंघाई)
। इस सप्ताहांत ‘सिंगल्स डे’ पर आप कुछ बुझे-बुझे से हैं, तो इस चीनी कंपनी का ऑफर आपके लिए ही है। सादा शराब बानाने वाली कंपनी च्यांगश्यावबाई लिकर कंपनी सिंगल्स को 1,700 डॉलर (करीब एक लाख रुपये) में जीवनभर शराब पिलाने का ऑफर लेकर आई है। च्यांगश्यावबाई लिकर कंपनी ने शनिवार से चीन के सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान यह ऑफर लॉन्च किया है। यह शॉपिंग फेस्टिवल हर साल 11 नवंबर यानी 11/11 को आयोजित होता है। इस फेस्टिवल की खास बात यह है कि इसमें हर सामान पर 11,111 युआन (करीब 1.09 लाख रुपये) का सांकेतिक प्राइस टैग होता है।
कंपनी दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अलीबाबा के बिजनस टु कस्टमर प्लैटफॉर्म ट्मुल.कॉम पर अनाज से बनी शुद्ध चीनी शराब बाइजियू की जीवनभर आपूर्ति का वायदा कर रही है। यह ऑफर पहले 99 भाग्यशाली ग्राहकों के लिए ही लागू रहेगा, जिन्हें हर महीने शराब के 12 बॉक्स दिए जाएंगे। हर बॉक्स में शोरगुम से बनी शराब की 12 बोतलें होंगी।
ऑफर की खास बात यह है कि अगर ऑफर लेने के पांच साल के अंदर ग्राहक का देहांत हो जाता है, तो उसका कोई एक पारिवारिक सदस्य जीवनभर इस ऑफर का फायदा उठाता रहेगा। इससे भी बड़ी बात है यह है कि शराब के वास्तविक मूल्य 99,999 युआन (करीब 9,81,447 रुपये) से काफी कम कीमत पर यह ऑफर दिया जा रहा है। अलीबाबा की ओर से दिए जा रहे स्टोर कूपन्स और अन्य डिस्काउंट्स के साथ ऑफर महज 11,111 युआन (करीब 1.09 लाख रुपये) का पड़ रहा है। चीन में ट्विटर के समानांतर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म विबो पर लिखा, ‘मेरी एक ही चिंता है कि कंपनी कितने दिन चलेगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here