सुरक्षा करने वाली पुलिसकर्मी के बेटे ही दे रहे थे वारदात को अंजाम।

0
93
सुरक्षा
चेन स्नैचिंग, मोबाइल चोरी जैसी वारदात को देते थे अंजाम

सुरक्षा-

हमारी हिफाज़त और सुरक्षा की ज़िम्मेदारी पुलिस के हाथों पर होती हैं लेकिन पुलिसकर्मियों के बेटे ही शहर में वारदात को अंजाम देंगे तो हमारी सुरक्षा कौन करेगा। हरियाणा के करनाल में पुलिस के हाथों एक बड़ी सफलता लगी जिसमें उन्होंने दो युवकों को गिरफ्तार किया।
पुलिस की गिरफ्त  में आए यह दो युवक कोई आम आदमी के बेटे नहीं बल्कि पुलिसकर्मी के बेटे निकले। करनाल पुलिस  ने बताया कि दोनों युवकों के पिता हरियाणा पुलिस में हैं। बता दे की यह दोनों युवक शहर में चेन स्नैचिंग और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस की पूछताछ के दौरान इन्होंने चेन स्नैचिंग, मोबाइल चोरी और बाइक चोरी जैसे जुर्म कबूल किए। पुलिस का कहना है की दोनों युवक महंगे शोक रखते थे जिस के बाद अपने शोक को पूरा करने के लिए शहर में वारदातों को अंजाम देने लगे।
इन्हें अपने पिता की वर्दी का ज़रा भी ख्याल ना रहा। इतना ही नहीं यह दोनों युवक स्कूल स्तर पर बॉक्सिंग में नेशनल चैम्पियन तक रह चुके हैं। लेकिन महंगे शोक के चलते यह इस लत में पड़ गए। बता दे की करनाल की सीआईए की एक टीम को सूचना मिली थी कि दो युवक चोरी के मोबाइल बेचने की फिराक में हैं। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस के हाथ यह कामियाबी लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here