बेरहम पति
सर पर हथौड़े और पत्थर से मार कर की हत्या।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पति

भोपाल – अशोका गार्डन थाना क्षेंत्र से एक मलमा सामने आया हैं जहां एक पति ने अपनी चौथी पत्नी की हत्या कर दी। जिसके के बाद वहा के लोगों ने इस की सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है की पति के मना करने पर भी उसकी पत्नी पड़ोस में रहने वाले एक शख्स से बात करती थी जिसके बाद पति ने गुस्से में आकर हथौड़े और पत्थर मरकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने आरोपी पति को मात्र 24 घंटे के अंदर ही पकड़ लिया। फ़िलहाल उससे पूछताछ की जा रही हैं।

लगातार करता था अपनी पत्नी से मारपीट

मकान मालिक आसिफ और उसकी बहन समेत उसके पड़ोसियों ने भी इस बात को बताया की लगातार कई दिनों से यह अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। जिसके बाद अब पुलिस इस विषय में आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।

मकान मालिक के ग्राउंड फ्लोर पर मिली लाश

अशोकागार्डन के प्रगति विहार में रहने वाले आसिफ कुरैशी के मकान के ग्राउंड फ्लोर पर एक बंद कमरे से महिला की नग्न हालत में लाश मिली थी। जिसके बाद पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रहीं हैं। बता दे की पीएम रिपोर्ट के मुताबिक महिला के शरीर के अंदर से बीयर और कोल्डड्रिंक की बोतल बरामद की गई हैं जिस की पुलिस ने अब तक पुष्टि नहीं की हैं।

पड़ोसी की तलाश में जुटी पुलिस।

महिला के घर के सामने रहने वाला पड़ोसी बबलू लोधी इस हत्या के बाद से ही फ़रार है जिसके चलते पुलिस को शक है की बबलू लोधी का भी इसमें कुछ हाथ हो सकता हैं। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई हैं। बता दे की उसके कमरे में खून के निशान मिले हैं। जिसके बाद पुलिस ने आशंका जताई है की उसकी जान को भी खतरा में हो सकती हैं।

आरोपी पति से की जा रहीं हैं पूछताछ

पुलिस ने आरोपी पति को 24 घंटे के अंदर गिरफ़्तार कर लिया था। जिसके बाद अब वो पुलिस की रिमांड पर हैं। जिसमें उससे पत्नी की हत्या को लेकर कई सवाल पूछे जा रहे हैं।

Previous articleअमेरिका में फटा ज्वालामुखी, 9 हजार मीटर से भी ऊपर उछली राख
Next articleएटीएम में लूट होने से पहले पहुंची पुलिस