सारा अली खान एक्ट्रेस की सफलता का राज़ किया है जानिए

अपनी प्रारंभिक फिल्में केदारनाथ और सिम्बा के सफल होने से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार की जाने वाली सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं।

यहां सारा अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरत फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में सारा जो सोचती हैं वह दूसरों से उन्हें अलग करता है। दरअसल सारा का कहना है कि वो अपने करियर को एक नए चैप्टर की तरह देखती हैं। सारा के लिए एक्टिंग करना मायने रखता है।

sara ali khan success story
sara ali khan pose into the camera

बकौल सारा, ‘मेरा मानना है कि बेहतर काम और उस पर अपने फेम को याद रखना बहुत जरूरी होता है।’ सारा विश्वासी हैं और उनकी नजर में सफलता के लिए हर स्तर पर विश्वास करना आना चाहिए। फिर चाहे वह फिल्म की स्टोरी हो या फिल्म में मिला रोल हो या निर्देशक सभी पर विश्वास होना चाहिए। सारा कहती हैं कि हर चीज में विश्वास होना जरुरी होता है।

बहरहाल इन दिनों सारा इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब देखना होगा कि उनका विश्वास उन्हें किस पायदान पर ले जाता है। वैसे इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। यह फिल्म 2020 में वैलेंटाइन डे पर रिलीज की जाएगी, तब तक इस तरह के कयासों का दौर चलता रहेगा।

Previous articleसाल 2024 तक साफ हवा में ले सकेंगे सांस
Next articleMadhuri dixit ने किया डांस स्टेप तो लोगों ने भरी आह