सोनाक्षी सिन्हा
एब्स देखते हुए नज़र आई सोनाक्षी, फैंस हुए हैरान

दबंग 3 की तैयार में जुटी सोनाक्षी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपनी अलगी फिल्म दबंग 3 की ज़ोरो शोरो से तैयारी कर रहीं हैं। वो काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं इसकी वजह हैं की वो इन दिनों जमकर अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म करने में लगी हुई हैं। हालही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दे की उन्होंने करीब 35 किलों तक वज़न भी कम कर लिया हैं। और इस बात को लेकर वो इन दिनों काफी चर्चा में भी हैं।

सोनाक्षी ने शेयर की कुछ तस्वीरें

वर्कआउट करते हुए सोनाक्षी ने शेयर की तस्वीर

1. इस फोटो में आप देख सकते हैं की सोनाक्षी एक बोल्ड लुक में नज़र आ रहीं हैं। उन्होंने कैप और हैडफ़ोन लगाया हुआ हैं। खासा बात यह है की उन्होंने मैचिंग की हैं अगर आप देखे तो उन्होंने अपने लोवर को कैप से मैच किया हैं वहीं उनके हेडफोन उनकी टीशर्ट और शूज से मैच कर रहे हैं।

ब्लैक कलर के GYM ड्रेस में सोनाक्षी

2. इस तस्वीर में सोनाक्षी बैक मरती हुई नज़र आ रहीं हैं। फुल ब्लैक लुक में यह तस्वीर इनके फैंस को खूब पसंद आ रहीं हैं। और यही वजह है की आज सोनाक्षी अपनी बॉडी में इतना ट्रांसफॉर्म कर चुकी हैं।

फैंस को पसंद आ रहीं हैं तस्वीरें

3. यह तीसरी तस्वीर हैं जिसमें वो क्रॉस केबल मारती हुई नज़र आ रहीं हैं। सोनाक्षी जिस अंदाज़ में खड़ी हैं वो देखने लायक हैं। बिना कोई इंटरफरेन्स के वो वर्कआउट करती हुई नज़र आ रहीं हैं।

कातिलाना लुक से किया लोगों को हैरान, 35 किलों तक वज़न किया कम

दबंग सीरीज की अगर बात करे तो यह तीसरी फिल्म हैं जिसमें सलमान के साथ सोनाक्षी लीड रोल में नज़र आएंगी । इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की किस तरह सोनाक्षी ने अपने आप को चेंज किया हैं। कड़ी मेहनत और लगन के साथ आज सोनाक्षी ने अपनी बॉडी फिट की हैं। ऐसे में अगर देखा जाए तो आज सोनाक्षी सिन्हा फिटनेस और फिगर के मामले में कई हीरोइनों को टक्कर देती नजर आ रही हैं।

Previous articleजब ल्युपिटा न्योंगो मेकअप के समर्थन में उतरीं
Next articleअब फ़ोन की बैटरी ख़त्म हो जाए तो घबराए नहीं