रूस के स्कूल में गोलीबारी से 20 घायल और 13 की मौत हमलावर ने खुद को मार डाला

0
44
20 injured and 13 Dead In Russia School Shooting Attacker kill him self
20 injured and 13 Dead In Russia School Shooting. Attacker kill him self

समाचार एजेंसी एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार, रूस के आंतरिक मंत्री ने कहा कि मध्य रूसी शहर इज़ेव्स्क के एक स्कूल (Russia school shooting) में एक बंदूकधारी द्वारा की गई गोलीबारी में मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 हो गई, जबकि 20 घायल हो गए। आंतरिक मंत्रालय की उदमुर्तिया शाखा ने कहा कि बंदूकधारी ने खुद को मार डाला और 20 लोग घायल हो गए, रॉयटर्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है।

समाचार एजेंसी आरआईए का हवाला देते हुए, उदमुर्तिया क्षेत्र के गवर्नर अलेक्जेंडर ब्रेचलोव, जिनमें से इज़ेव्स्क राजधानी है, ने कहा कि एक अज्ञात व्यक्ति ने स्कूल में प्रवेश किया था और एक सुरक्षा गार्ड को मार डाला था। उन्होंने कहा कि रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, स्कूली छात्रों के बीच मृत और घायल हुए थे।

20 injured in attack

पीड़ितों में सात बच्चे शामिल हैं, जो बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, मध्य रूसी शहर में लगभग 1,000 छात्रों की संख्या के साथ स्कूल में हुई गोलीबारी में मारे गए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस कृत्य के पीछे बंदूकधारी का मकसद अभी भी अज्ञात है, जिसमें कहा गया है कि आपातकालीन अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद थे।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, रूसी मीडिया द्वारा पोस्ट की गई घटना के फुटेज में उस इमारत के अंदर दहशत दिखाई दे रही है जहां यह घटना हुई थी, जबकि कुछ वीडियो में कक्षा के फर्श पर खून और खिड़की में एक गोली का छेद दिखाई दे रहा था, जिसमें बच्चे डेस्क के नीचे झुके हुए थे। .