रिवरडेल’ अभिनेता रयान ग्रांथम को अपनी मां की हत्या के लिए सलाखों के पीछे उम्रकैद की सजा

0
27
Actor entertainer Ryan Grantham condemned to life in jail for killing his mom
Actor entertainer Ryan Grantham condemned to life in jail for killing his mom

रिवरडेल और डायरी ऑफ ए वीक यंगस्टर एंटरटेनर रयान ग्रांथम को अपनी मां की 2020 की हत्या के लिए सलाखों के पीछे उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। वह 14 साल में पैरोल के लिए पात्र होगा।

मार्च 2020 में पियानो बजाने के दौरान ग्रांथम ने अपनी 64 वर्षीय मां, बारबरा वाइट को सिर के पिछले हिस्से में गोली मारने के बाद दूसरी डिग्री की हत्या के लिए दोषी ठहराया। जून में एक सुनवाई के दौरान नए विवरण सामने आए, जहां अभियोजकों ने दावा किया कि ग्रांथम ने हत्या का पूर्वाभ्यास किया था। उसकी माँ और फिर वीडियो पर घिनौना कृत्य कबूल किया, जिसे अदालत में दिखाया गया था। उस वीडियो में उनकी मां की बेजान लाश भी नजर आई थी

ब्रिटिश कोलंबिया सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस कैथलीन केर ने वैंकूवर में 21 सितंबर को बाय-द-बुक सेकेंड-डिग्री हत्या की सजा दी थी। सजा के साथ पहले से ही कनाडा के प्रांत के कानूनों पर एक निष्कर्ष निकाला गया था, एकमात्र असली वाइल्ड कार्ड यह था कि 24 वर्षीय दोषी ग्रांथम को पैरोल के लिए आवेदन करने से पहले कितनी देर तक इंतजार करना होगा।

बीसी में दूसरी डिग्री की हत्या का आरोप। 10-25 साल के लिए पैरोल पात्रता के साथ आता है। उस संदर्भ में, अभियोजकों ने इस साल एक सजा सुनवाई में सिफारिश की थी कि ग्रांथम को 18 साल तक की पैरोल की अयोग्यता प्राप्त हो। पूर्व अभिनेता की कानूनी टीम ने उचित परिणाम के रूप में 12 साल का सुझाव दिया था।