15 माह तक कमलनाथ की सरकार ने गरीबों के साथ खिलवाड़ किया। वीडी शर्मा

0
31
VD Vishnu Dutt
Bharatiya Janata Party's state president VD Vishnu Dutt Sharma accused the former Kamal Nath

मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (Vishnu Dutt Sharma) ने पूर्व कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कमलनाथ सरकार ने अपने 15 माह में गरीबों के साथ खिलवाड़ किया उनका हक छीना और वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बनाया ऐसी गरीब विरोधी कांग्रेस को जनता ने नगरी निकाय चुनाव में आईना दिखा दिया था 

भाजपा मध्यप्रदेश सरकार ने आरोप लगाते हुऐ ये भी कहा की आने वाले आगामी चुनाव से भी कांग्रेस को डर है।  इस समय आने वाले आगामी चुनाव विधानसभा २०२३ में दोनो पार्टियां जोरों शोरों से लगी हुई है।

भाजपा अपनी तैयारियों पर जुट गई है मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 में होने है।

भाजपा ने अभी से जमीनी जमावट के साथ मुद्दे तैयार करने की रफ्तार तेज कर दी है। भाजपा अगला चुनाव पूरी तरह से शिवराज सिंह चौहान बनाम कमलनाथ बनाने में जुट गई है। राज्य में कांग्रेस को वर्ष 2018 में भाजपा के मुकाबले बढ़त हासिल हुई और सरकार भी बनी परन्तु आपसी मतभेद के चलते सरकार केवल 15 माह ही चल सकी।

उसके बाद भाजपा ने सरकार संभाली और एक बार फिर मुख्यमंत्री के तौर पर शिवराज सिंह चौहान ने कमान संभाली।

अभी हाल ही में हुए नगरीय निकाय के चुनाव में मिली सफलता से कांग्रेस उत्साहित है और उसने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर

कमलनाथ को पूरी तरह आगे रखने का मन बना लिया है।

यही कारण है कि कांग्रेस के नेता कमलनाथ के 15 माह के शासनकाल में लिए गए फैसलों की चर्चा करते नहीं थकते और उसके मुकाबले शिवराज के 15 साल के शासनकाल पर हमला बोलते नजर आ रहे हैं।

इसी बीच भाजपा अपने द्वारा किए गए कार्य को दर्शाने में पीछे नहीं हट रही है इससे साफ साबित हो रहा है की भाजपा पूरी तरह से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है।