सीएम शिवराज ने की ये बड़ी बात जानिए क्या कहा

0
21
BJP is the only party who has has the ability to do development work
BJP is the only party who has has the ability to do development work

मुख्यमंत्री श्री ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा मण्डला के उदय चौक पर आयोजित सभा में गणमान्य साथियों के साथ सहभागिता की और नागरिकों से अपना आशीर्वाद देकर भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

विकास का कार्य करने की क्षमता यदि किसी में है, तो वह केवल भाजपा में है

मंडला में सीएम शिवराज ने कहा कि, विकास का कार्य करने की क्षमता यदि किसी में है, तो वह केवल भारतीय जनता पार्टी में है। आपके आशीर्वाद से केन्द्र और राज्य सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए सतत कार्य कर रहा हूं विकास के समस्त कार्य हम गंभीरता से करेंगे और निरंतर कार्य कर रहे हैं। कांग्रेस न तो विकास के कार्य कर सकती है और न ही जनकल्याण के।
CM ने कहा- एक लाख सरकारी नौकरियों में भर्ती की जायेगी

जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, एक लाख सरकारी नौकरियों में भर्ती की जायेगी और स्वरोजगार की योजनाओं के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाने की हम कोशिश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना में 1 लाख से 50 लाख रुपये तक लोन के रूप में दिये जायेंगे और लोन की गारंटी भी हमारी सरकार देगी, मुख्यमंत्री शहरी पेयजल योजना के अंतर्गत हर घर में शुद्ध पानी दिया जायेगा। बिना पानी के बिछिया को नहीं रहने देंगे, हम इसके लिए कटिबद्ध हैं।
बताते चले कि, मध्यप्रदेश के 46 नगरीय निकायों के चुनाव हैं। इनमें पार्षदों को जिताने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के नेता जोर लगा रहे हैं। दोनों दलों के नेता चुनावी प्रचार कर अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए वोटों की अपील कर रहे है।