इलियाना डिक्रूज को आ रही बीच की याद
इलियाना डिक्रूज को आ रही बीच की याद

बॉलीवुड सेलेब्स भी इन दिनों घर पर हैं और कोरोना से बचने के लिए सेल्फ आइसोलेशन में अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को अब बीच की याद आने लगी है।

दरअसल लॉकडाउन में वो अपनी छुट्टियां और बीच पर बिताए गए समय को मिस कर रही हैं। इलियाना ने हाल ही में इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है, जिसमें उनका स्टाइल और अंदाज देखने लायक है।

इस तस्वीर में वो व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘बीच को मिस करती हूं।’ अब लोग उनकी इस तस्वीर पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म बर्फी से की थी। आखिरी बार इलियाना को फिल्म पागलपंती में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और कई सितारे नजर आए थे। अब वह आगामी फिल्म ‘द रेड बुल’ में अभिषेक बच्चन के साथ दिखेंगी। साथ ही परिणीति चोपड़ा और अजय देवगन की‘भुज’ में भी वो एक खास किरदार निभाते नजर आएंगी।

Previous articleआप 1 घंटे में लिस्ट दीजिए तो हम कल ही 125 ट्रेनें चलाने को तैयार – पीयूष गोयल
Next articleभोपाल- राजधानी में मिले 57 नए मरीज राजभवन के कर्मचारी आवास में भी हुई एंट्री