पति आदित्य के साथ मां नैना देवी का आशीर्वाद लेने हिमाचल पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम, ट्रेडिशनल लुक में लग रही थी बेहद खूबसूरत…

0
139
Yami Gautam
Yami Gautam with her Husband in himachal wearing traditional dress

कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली यामी गौतम (Actress Yami Gautam) पति आदित्य धर के साथ अपनी देव भूमि हिमाचल प्रदेश पहुंची। जहां वह बिलासपुर स्थित शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर भी गईं। यहां दोनों ने जोड़े से नैना देवी मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की और मां का आशीर्वाद लिया। यामी ने मंदिर में पूजा करते हुए कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। पूजा के दौरान यामी ने गुलाबी रंग का सूट पहन रखा था। सिर पर दुपट्टा और माथे पर बिंदी लगाएं यामी बेहद खुश भी नजर आ रही थी। वहीं, उनके पति आदित्य ने सफेद रंग का पजामा कुर्ता और काले रंग की जैकेट पहन रखी थी। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- अपनी देव भूमि हिमाचल प्रदेश में नैना देवी मंदिर में मां का आशीर्वाद लिया। वहीं, आदित्य ने भी कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा- जय मां नैना देवी।

अभिनेत्री यामी गौतम मां नैना देवी का आशीर्वाद लेने हिमाचल पहुंची बॉलीवुड

प्राचीन हवन कुंड में पति संग डालीं आहुतियां 

बता दें, उन्होंने पति आदित्य धर के साथ माता नैनादेवी के दर्शन कर विधि-विधान से पूजा अर्चना की, इसके साथ ही प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डालकर अपने परिवार की सुख-समृद्धि की कामना भी की । वहीं नैनादेवी मंदिर के पुजारी वर्ग ने यामी गौतम और आदित्य धर के नैनादेवी पहुंचने पर माता रानी की चुनरी और फोटो भेंट कर उनका स्वागत किया ।

2021 में हुई यामी-आदित्य की शादी

यामी गौतम (actress Yami Gautam) और आदित्य धर ने 4 जून 2021 में शादी की थी। यह शादी हिमाचल प्रदेश Himachal Pradesh में एक प्राइवेट वेडिंग थी। कोरोना लॉकडाउन में हुई शादी में महज घरवालें और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। अचानक सामने आई यामी की शादी फोटोज देख फैन्स शॉक्ड रह गए थे। बता दें कि यामी ने बतौर अभिनेत्री और आदित्य धर ने फिल्म उर्री द सर्जिकल स्ट्राइक में निर्देशक के रुप में साथ काम किया था। कुछ साल की डेटिंग के बाद इस जोड़े ने शादी करने का फैसला कर लिया। 

पहले भी अपने ट्रेडिशनल अंदाज़ में दिख चुकी यामी ने अपनी शादी में अपनी माँ की सुर्ख लाल बनारसी साड़ी पहनी थी , साथ ही गोल और बड़ी सफेद लाल रंग की मोतियों वाली पहाड़ी नथ भी कैरी की थी , जिसके फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किये थे , जिस पर अभिनेत्री कंगना रनोत ने टिप्पणी भी की थी ।

विक्की डोनर से किया था डेब्यू

यामी गौतम ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana ) के साथ फिल्म विक्की डोनर (Vicky Donor) से डेब्यू किया था। महज 5 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म हिट साबित हुई थी। इसके अलावा उन्होंन काबिल, सनम रे, बाला, जिनी वेड्स सनी, भूत पुलिस जैसी फिल्मों में काम किया।
यामी आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म दसवीं में नजर आई । बात करे उनकी अपकमिंग फिल्म की तो वह लोस्ट में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ पंकज कपूर, राहुल खन्ना लीड रोल में है। वहीं, वह अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 में भी दिखाई देंगी ।