2020 और 2021 के क्रिसमस पर अभी से बुक हुए आमिर खान

0
24
Amir khan - Bollywood Superstar
दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी आमिर की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

Bollywood Superstar – बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।

आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान पर व्यस्त हैं। वैसे तो आमिर खान अब एक साल के बीच एक फ़िल्म करते हैं। और बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा जाते हैं। इस से पहले साल 2016 में आई फ़िल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर कमल का कारोबार किया था।

उसके बाद आमिर ने साल 2017 में सीक्रेट सुपरस्टाकर में कैमियो किया था। लेकिन अब आमिर इस साल वापस बॉक्स ऑफिस पर राज करने आ रहें हैं। इस साल दिवाली के मौके पर आमिर खान की फ़िल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

बता दे की फिलहाल आमिर के पास तीन और फिल्में हैं – गुलशन कुमार की मुगल बायोपिक, महाभारत और फॉरेस्ट गंप रीमेक। ये तीनों फिल्में आमिर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ऐसे में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद आमिर खान कब और कैसे दिखेंगे ये एक पहेली से भी ज़्यादा कठिन प्रश्न है। बॉक्स ऑफिस पर अगर रिलीज़ की बात की जाए त्यौहार के समय सभी बुक रहते हैं।

जैसे आप सभी जानते हैं ईद के मौके पर बॉलीवुड के भाईजान लोगों को ईदी देने आते हैं। वैसे ही अलग अलग त्यौहार पर कोई ना कोई बुक रहता हैं। ऐसे में आमिर खान 2020 और 2021 का क्रिसमस अपने नाम लिखवाने के लिए पूरे तैयार दिख रहे हैं। बताते चले की साल 2019 का क्रिसमस शाहरूख खान के नाम बुक हैं। वहीं दिवाली की बात करें तो दीवाली खिलाड़ी कुमार की हाउसफुल 4 के नाम।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here