मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को

0
14
Chief Minister Arvind Kejriwal
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भविष्य के लिए अपनी शुभकमानाएं दी है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भविष्य के लिए अपनी शुभकमानाएं दी है।

पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की शनिवार को घोषणा कर दी। धोनी ने अपने इस बड़े फैसले का ऐलान इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए किया है।

धोनी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, धन्यवाद। पूरे करियर के दौरान अपना प्यार और समर्थन देने के लिए आप सबका बहुत बहुत धन्यवाद। आज शाम 7.29 बजे के बाद से मुझे रिटायर समझा जाए।

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, विश्व में एकमात्र ऐसा कैप्टन जिसने भारत को क्रिकेट के हर प्रारुप में नम्बर-1 बनाया। हम भारतवासियों को गर्व के अनगिनत मौके देने के लिए शुक्रिया कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी। क्रिकेट के मैदान पर आपकी सफलता युवाओं के लिए हमेशा प्रेरणादायी रहेगी।

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने ट्वीट करते हुए कहा, सुरेश रैना और एमएस धोनी की जोड़ी ने मैदान में अनेकों यादगार पारियां खेलीं हैं। आप दोनों नए खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का स्रोत रहे हैं। मेरा विश्वास है कि नई पारी में अब आप खेल प्रतिभाएं तराशने में महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ट्वीट करते हुए कहा, यहां सिर्फ एक ही एमएस धोनी है। मेरे करियर में सबसे बड़ी प्रेरणा बनने के लिए मेरे दोस्त और बड़े भाई को धन्यवाद। नीली जर्सी में आपके साथ खेलना याद आएगा, लेकिन मुझे यकीन है कि आप हमेशा मेरे लिए रहेंगे और मुझे गाइड करते रहेंगे।

भारतीय स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा, हमेशा की तरह दिग्गज अपने स्टाइल में संन्यास लेते है। महेंद्र सिंह धोनी भाई आपने देश के लिए सब कुछ दिया। चैंपियंस ट्रॉफी, 2011 विश्व कप और चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल की जीत हमेशा मेरी यादों में रहेगा। भविष्य के लिए आपको शुभकामनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here