Pathaan Movie Review: पठान के धमाकेदार ओपनिंग के साथ लौटी सिनेमाघरों की रौनक

0
68
Pathaan Movie Review: पठान के धमाकेदार ओपनिंग के साथ लौटी सिनेमाघरों की रौनक
Pathaan Movie Review: पठान के धमाकेदार ओपनिंग के साथ लौटी सिनेमाघरों की रौनक

Pathan Movie Review : फिल्म ‘Pathaan’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मुंबई (Mumbai) में सुबह 7 बजे का शो देखने के लिए दर्शकों की भीड़ जमा हो गई है। पठान (Pathan) फिल्म से शाहरुख खान (Shahruk khan) ने चार साल बाद कमबैक किया है। बॉलीवुड (Bollywood) के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahruk khan) फिल्म के लीड रोल में है। इसके अलावा जॉन अब्राहम (John abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)भी इस फिल्म में दिखाई देंगी।

सिनेमाघरों में एक बार फिर कोरोना (Corona) के बाद हिंदी पट्टी की कोई फिल्म धमाल करने वाली है। इससे पहले बॉलीवुड को अभी तक कोई अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा था, हालांकि साउथ की फिल्मों ने धमाकेदार कमाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म को पूरी दुनिया के 7700 स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा, जिसमें 5500 स्क्रीन भारत और 2200 विदेशों पर यह दिखाई जा रही है।

खान के फैंस में फिल्म को लेकर काफी रोमांच दिखाई दे रहा हैं।

फिल्म के एक गाना बेशर्म रंग को लेकर काफी चर्चा में भी रही। गाने को लेकर विवाद भी गर्माया रहा,लेकिन फैंस का कहना है कि विवाद तो होते ही रहते हैं, इससे हमें कोई लेना-देना नहीं है। वे तो यहां बस इंजॉय करने आए हैं। फिल्म ने अभी तक 8 लाख टिकट बेच दी हैं, जो केजीएफ 2 और बाहुबली 2 से पीछे है। फिलहाल ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस (Box Office Report )पर धमाल मचा रही है। फिल्म में शाहरुख खान पठान की भूमिका में हैं, जो एक रॉ एजेंट है और दीपिका ISI का किरदार अदा कर रही हैं, वहीं जॉन अब्राहम को नेगेटिव रोल में दिखाया गया है।

फिल्म के शीन भी काफी शानदार नजर आ रहे हैं, जो दर्शकों को फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देगा। बॉलीवुड में काफी समय बाद कोई ऐसी फिल्म आई है, जो रीमेक न होकर ऑरेजिनल कंटेट पर बनी है, इसलिए यह दर्शकों को और भी खास बना देगी। अगर आप भी फिल्म का मजा लेना चाहते हैं, तो जल्द ही टिकट बुक कराइए और पठान का आनंद उठाइए।