शहडोल में BJP द्वारा समन्वित जनसभा में CM शिवराज का स्थान

0
26
CM Shivraj's address in the public meeting organized by BJP in Shahdol
CM Shivraj's address in the public meeting organized by BJP in Shahdol

इस दौरान शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने भाजपा (BJP) द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित किया और कहा- रोटी, कपड़ा, मकान और पढ़ाई, लिखाई व दवाई का इंतजाम हर गरीब के लिए हम कार्य कर रहे हैं। ‘
मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान’ के माध्यम से सभी पात्र हितग्राहियों को लाभ मिले, हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं। जिन गरीबों के पास रहने की जमीन नहीं है,
उनको मुख्यमंत्री आवासीय भू-खण्ड अधिकार योजना के अंतर्गत भूखण्ड देकर रहने की जमीन का मालिक बनायेंगे।

हमने मुख्यमंत्री मेधावी विद्यार्थी योजना (Vidyarthi Yojana) बनाई, ताकि गरीब के बच्चे भी पढ़-लिखकर डॉक्टर, इंजीनियर और अधिकारी बन सकें। मेरे बच्चों मन लगाकर तुम केवल पढ़ाई करो, तुम्हारी शिक्षा की राह में कोई बाधा नहीं आने दूंगा।

मेरे भाइयों-बहनों, हम शहडोल को ग्रीन, स्मार्ट और हाईटेक बनायेंगे। आधारभूत ढांचों के विकास से लेकर आपके जीवन को सुगम बनाने वाले प्रत्येक कार्य को पूर्ण करने में हमारी सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

मेरे बच्चों, तुम नौकरी मांगने वाले नहीं, नौकरी देने वाले बनो। मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना में हमारे युवा बेटे-बेटियों को बैंक लोन देगा और इसकी गारंटी हमारी सरकार देगी एवं ब्याज पर सब्सिडी भी देगी।

विभिन्न योजनाओं का हितलाभ पात्र हितग्राहियों को किया प्रदान :

बता दें कि, इस दौरान मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज शहडोल के ग्राम कोटमा में ‘मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान’ के अंतर्गत आयोजित शिविर में सहभागिता की और विभिन्न योजनाओं का हितलाभ पात्र हितग्राहियों को प्रदान किया।