30 फीसदी नए चेहरों को मैदान में उतारेंगे – ज्योतिरादित्य सिंधिया

0
35

Bhopal News – कांग्रेस की बैठक के बाद कांग्रेस प्रदश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि अब जरूरी होने पर ही पार्टी के नेताओं से मिलेंगे। रोज-रोज अनावश्यक आने वालों से नहीं मिलेंगे। ये समय क्षेत्र में जाकर काम करने का है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विधानसभा चुनाव टिकट देने का फार्मूला बताया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा की इस बार हम 30 फीसदी ऐसे नए चेहरों को मैदान में उतारेगी जो जीत सकते हो। पार्टी ऐसे लोगों को भी मैदान में उतारेगी जिन्होंने कभी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा हो। इसके साथ ही जो सालों से क्षेत्र में काम कर रहे जमीन से जुड़े प्रभावशाली नेताओं को भी पार्टी मैदान में उतारेगी।

इस बैठक के बाद कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस 30 जुलाई तक विधानसभा चुनाव के लिए पहली सूची जारी कर देगी। इसके लिए मध्यप्रदेश चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री 13 जुलाई को भोपाल आएंगे।

वहीं प्रेजेंटेशन 13 और 14 जुलाई को स्क्रीनिंग कमेटी के सामने दिया जाएगा। इसके साथ ही पहली लिस्ट में लगभग 70 उम्मीदवारों के नाम शामिल होंगे। बता दे की बीते दिनों कांग्रेस ने 19 उपाध्यक्ष, 25 महासचिव और 40 सचिव और 8 जिलाध्यक्ष बनाए गए है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here