issue of citizenship to Rahul Gandhi

राफेल मामले में दाखिल पुनर्विचार याचिकाओं और राहुल गांधी के खिलाफ अवमानना याचिका

पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा. पहले सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि वह ‘द हिंदू’ में छपे रक्षा मंत्रालय के गोपनीय दस्तावेजों पर भरोसा कर उनके आधार पर सुनवाई करेगा. सुप्रीम कोर्ट बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अवमानना याचिका पर मंगलवार को सुनवाई करेगा. सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को अवमानना नोटिस जारी किया था लेकिन व्यक्तिगत पेशी से छूट दे दी थी.

पीएम मोदी और अमित शाह द्वारा कथित रूप से चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन पर कांग्रेस की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट मंगलवार को सुनवाई करेगा.

चुनाव आयोग के कदम न उठाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है. निर्वाचन आयोग (ईसी) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामलों पर मंगलवार को कोई निर्णय ले सकता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश और जयपुर में बीजेपी के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. पीएम मोदी अंबेडकर नगर, कौसाम्बी, इटारसी और जयपुर में चुनावी रैलियो को संबोधित करेंगे. इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को राजस्थान में तीन चुनावी सभाओं को संबोंधित करेंगे.

Previous articleचुनाव के दौरान बांटे जा रहे थे पीएम मोदी और राकेश सिंह की फोटो वाले पर्चे
Next articleचुनाव प्रचार में मोदी और शाह लगातार दे रहे है नफरत फैलाने वाले बयान