इविंग, होयस ने ओटी में 21-गेम हारने वाली स्किड को स्नैप किया

0
27
इविंग, होयस ने ओटी में 21-गेम हारने वाली स्किड को स्नैप किया
इविंग, होयस ने ओटी में 21-गेम हारने वाली स्किड को स्नैप किया

27 नवंबर, 1972 को, जॉन थॉम्पसन जूनियर ने जॉर्ज टाउन में अपनी कोचिंग की शुरुआत की, जहां उन्होंने 1984 के राष्ट्रीय खिताब के लिए कार्यक्रम का नेतृत्व किया और होयस को एक कॉलेज बास्केटबॉल पावरहाउस में बदल दिया।

थॉम्पसन के शासन शुरू होने के लगभग 50 साल बाद मंगलवार को, जॉर्ज टाउन ने 21-गेम हारने वाली लकीर को तोड़ दिया।

जॉर्ज टाउन से पहले 99-89 ओवरटाइम जीत कोपिन स्टेट के खिलाफ, पैट्रिक इविंग की टीम ने 328 दिनों में एक भी गेम नहीं जीता था। लेकिन जीत बिना लड़ाई के नहीं आई।

मुख्य कोच जुआन डिक्सन, पूर्व मैरीलैंड स्टार, और कोपिन स्टेट – ने एमईएसी के प्रेसीडेंट पोल में पांचवें स्थान पर रहने के लिए चुना – खेल में देर से जॉर्जटाउन का नेतृत्व किया। ईगल्स ने तब होयस द्वारा फटने से पहले खिंचाव का सामना किया माइक हूड ओवरटाइम के लिए बाध्य करने के लिए एक बजर-बीटिंग 3-पॉइंटर मारा।

जॉर्जटाउन कोपिन राज्य से दूर जाने में कामयाब रहा, जो ओवरटाइम में सोमवार की रात भी खेला था।

जस्टिन स्टीयर्स 21 अंकों के साथ कोपिन राज्य का नेतृत्व करने के लिए बेंच से बाहर आया, जबकि प्राइमो स्पीयर्स जॉर्ज टाउन के लिए खेल-उच्च 28 अंकों के साथ समाप्त हुआ।

जॉर्जटाउन अब थॉम्पसन कार्यक्रम से मिलता-जुलता नहीं है, जिसकी 2020 में मृत्यु हो गई, जिसने एक बार अपने सबसे अमीर वर्षों के दौरान निर्देशित किया, क्योंकि उसने इविंग, डिकेम्बे मुटोम्बो, अलोंजो शोक और एलन इवरसन जैसे स्टार खिलाड़ियों को ढाला।

15 दिसंबर, 2021 को जॉर्जटाउन की हॉवर्ड पर 85-73 की जीत के बाद, होयस ने अपने अगले 21 गेम गंवाए। होयस ने 2 मार्च, 2021 के बाद से कोई बिग ईस्ट गेम नहीं जीता है।

पिछले साल के संघर्ष के बाद छह खिलाड़ियों ने ट्रांसफर पोर्टल में प्रवेश किया और टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अमीनू मोहम्मद समर्थक बन गए। इविंग ने इस सीजन की शुरुआत नौ नए खिलाड़ियों के साथ की थी।

वह हाल के वर्षों में अपनी नौकरी की स्थिति के बारे में अफवाहों का विषय रहा है। हालांकि यह कल्पना करना मुश्किल है कि स्कूल ने एक किंवदंती को फायर किया जिसने टीम को थॉम्पसन के तहत राष्ट्रीय खिताब के लिए नेतृत्व किया, यह कल्पना करना भी मुश्किल है कि जॉर्ज टाउन ने पिछले सीजन के समान ही एक और सीजन स्वीकार कर लिया।

इविंग ने मंगलवार को खेल से पहले संवाददाताओं से कहा, “इस साल के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक नया साल है।” “हम नए सिरे से शुरुआत कर रहे हैं। हमें यह सुनिश्चित करना है कि हम शुरू से अंत तक ट्रैक पर रहें और सुनिश्चित करें कि हम सकारात्मक और उत्साहित हैं और उन सभी चीजों के बारे में जो हमने इस गर्मी से बात की थी।