विक्रम वेधा टीज़र लॉन्च ,नेटिज़न्स ट्विटर पर कर रहे है ऋतिक रोशन और विजय सेतुपति के बीच तुलना

0
95
saif ali kahn & Hrithik Roshan Vikram Vedha teaser launch
saif ali kahn & Hrithik Roshan Vikram Vedha teaser launch

आगामी एक्शन थ्रिलर विक्रम वेधा के निर्माताओं ने आखिरकार बुधवार को फिल्म के बहुप्रतीक्षित टीज़र का अनावरण कर दिया है। प्रोडक्शन हाउस रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीज़र साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “एक कहानी सुनाएं”? Vikram Vedha Teaser launch

VikramVedha film , 30 सितंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

बता दें की फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन, सैफ अली खान Saif Ali khan और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। 
विक्रम वेधा (vikram vedha) इसी शीर्षक वाली एक तमिल फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका निभाई थी ।
फिल्म के हिंदी रीमेक का ट्रेलर जारी होने के तुरंत बाद, ट्विटर पर विजय सेतुपति को नेटिज़न्स ने ट्रेंड करना शुरू कर दिया। प्रशंसकों ने तुलना की और कहा कि ऋतिक रोशन कभी भी विजय सेतुपति के स्वैग की बराबरी नहीं कर सकते।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “HrithikRoshan वही म्यूजिक…बारिश में वही फाइटिंग सीन…वही डायलॉग…कोई नया कंटेंट नहीं…आखिरकार एहसास हुआ कि #VijaySethupathi #HrithikRoshan से बेहतर हैं।”

A Twitter user wrote,

एक और नेटीजन ने ट्वीट किया। “नेचुरल एक्टिंग बनाम ओवरएक्टिंग।

विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) saif ali khan एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। वेधा द्वारा सुनाई गयी कहानियों में उलझी हुई, साथ ही सैफ अली खान की असमंजसता वाले दृश्यों को दिखाती ये एक्शन फिल्म , सिनेमाघरों में दर्शकों को कितना बांध पाएगी ये तो 30 सितंबर के बाद ही पता चलेगा ।

निर्देशक जोड़ी पुष्कर और गायत्री द्वारा अभिनीत, यह फिल्म 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दे की जोमेटे के नए एड की वजह से (new ad of Zomato) ऋतिक रौशन विवादों में घिरते नज़र आ रहे है , जोमेटो की सीरीज के एक एडवरटाइजमेंट में ऋतिक रोशन कह रहे हैं कि उन्हें भूख लगी थी तो उन्होंने महाकाल से थाली मंगा ली । इस एडवरटाइजमेंट पर विवाद खड़ा हो गया और उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों  ने माफी की मांग की । अब Zomato ने इस पर माफी मांग ली है, साथ ही पूरे मामले को भी समझाया है । लोगों के बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड का असर कही विक्रम वेधा को ना देखने को मिले ये भी सोचने का विषय होगा ।