फिल्म क्रिटिक्स केआरके ने ट्वीट कर कहा कि मैं ऑफिशियली आरएसएस ज्वाइन करने के लिए नागपुर जाऊंगा

0
41
Film critic KRK tweeted that I will go to Nagpur to officially join RSS.
Film critic KRK tweeted that I will go to Nagpur to officially join RSS.

Film critics KRK tweeted: फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान ने हाल ही में ट्वीट कर फैन्स को इस बात की जानकारी दी। कमाल आर खान ने अपने वेब-आधारित मनोरंजन मंच पर ट्वीट करते हुए कहा, “यह निर्णायक और पुष्टि है, मैं आधिकारिक रूप से आरएसएस में शामिल होने के लिए नागपुर जाऊंगा।

फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान के इस ट्वीट पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहें हैं और कमेंट कर रहे हैं। कमाल आर खान (Kamal R Khan) के ट्वीट पर एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा है, “आप मूवी रिव्यू में ही ठीक हैं।” वहीं दूसरे यूजर ने कमाल आर खान के के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा है, “वहां का भी रिव्यू सुनना चाहेंगे हम, एक यूजर ने तो केआरके से ज्वाइन डे के व्लोग की मांग कर ली है।” एक यूजर ने तो केआरके से ज्वाइन डे के व्लोग की मांग कर ली है। ये पहला मौका नहीं है, जब केआरके को यूजर्स ने आड़े हाथ लिया हो। वो अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं।


आपको बता दें कि, फिल्म क्रिटिक्स केआरके (KRK)ने ट्वीट कर कहा कि, फिल्म विक्रम वेधा का वे आखिरी बार वे रिव्यू करेगे। जहां पर बताते चलें कि, उन्होंने ट्वीट किया है कि, “मेरे पास सिर्फ दो ही विकल्प थे, पहला कि मैं मुंबई छोड़ दूं और दूसरा कि, फिल्मों का रिव्यू करना बंद कर दूं, तो मैंने दूसरा ऑप्शन चुना। क्योंकि बॉलीवुड के लोगों के पास मेरे खिलाफ झूठे केस करने के लिए मुंबई में काफी पॉलिटिकल सपोर्ट है।