प्रधानमंत्री श्री मोदी जी का मध्यप्रदेश की धरती पर हृदय से स्वागत:मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

0
43
Heartily welcome to Prime Minister
Heartily welcome to Prime Minister

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा यशस्वी प्रधानमंत्री श्री मोदी जी का मध्यप्रदेश की धरती पर हृदय से स्वागत और अभिनंदन करता हूं।

पीएम मोदी (PM Modi ) दिल्ली से रवाना होकर सुबह लगभग दस बजे विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचे, जहां राज्यपाल मंगुभाई पटेल,(Chief Minister Shivraj Singh) मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य चुने हुए गणमान्य नागरिकों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद मोदी सेना के विशेष हेलीकॉप्टर से कूनो के लिए रवाना हुए थे। कूनो राष्ट्रीय उद्यान क्षेत्र में मोदी के हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए हेलीपेड तैयार किए गए हैं। इसके पहले नामीबिया से कल विशेष विमान से आठ चीतों को लेकर एक विमान ने उड़ान भरी थी, जो सुबह ग्वालियर के विमानतल पर उतरा। विमानतल पर सिंधिया ने विशेष विमान में सवार चीतों के साथ आए विशेष दल की अगवानी की। सिंधिया की मौजूदगी में ही विशेष पिंजरों को विमान से उतारकर हेलीकॉप्टर में रखा गया, जिनमें चीते थे।

भारतवर्ष के लिए आज का दिन ऐतिहासिक होने वाला है, क्योंकि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ के दौरान अपने जन्मदिन के
अवसर पर मध्यप्रदेश की धरती से भारत को एक बार फिर दुनिया के सबसे तेज दौड़ने वाले प्राणी चीतों की सौगात देंगे। इसके लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच मध्यप्रदेश के श्योपुर (Sheopur of Madhya Pradesh) जिले में स्थित कूनो राष्ट्रीय उद्यान पहुंच गए है।