ऋतिक रोशन और सैफ अली खान भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमल नहीं दिखा पाए, Film Review

0
103
Hrithik Roshan and Saif Ali Khan also do not show much on box office, read film review
Hrithik Roshan and Saif Ali Khan also do not show much on box office, read film review

Film Review By Khaber aaj ki: विक्रम वेदा दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: लंबे इंतजार के बाद ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा (Hrithik Roshan and Saif Ali Khan’s film Vikram Vedha) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब ये इंतजार खत्म हुआ लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा रही है. विक्रम वेधा को सकारात्मक समीक्षा मिली है, फिर भी दर्शक इस फिल्म को देखने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन कुछ खास बिजनेस नहीं किया। दूसरे दिन विक्रम वेधा से बेहतर कारोबार की उम्मीद थी, लेकिन दूसरे दिन भी कुछ खास नहीं दिखा। विक्रम वेधा का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान (Hrithik Roshan) के साथ रोहित सराफ और राधिका आप्टे भी अहम भूमिका निभाते नजर आ चुके हैं पुष्कर-गायत्री ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म में ऋतिक और सैफ की लव-हेट केमिस्ट्री को दिखाया गया है। दूसरे दिन विक्रम वेधा के कलेक्शन में कुछ खास इजाफा नहीं हुआ है। आइए आपको बताते हैं इस कलेक्शन के बारे में।

तीसरे दिन इतना कारोबार किया

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान की फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। ट्रेंड के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन करीब 12.50-14 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म ने पहले दिन 10.58 करोड़ का बिजनेस किया था। जिसके बाद कुल कलेक्शन 22-23 करोड़ के आसपास हो जाएगा।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स की मानें तो अब रविवार को कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है।

उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले वीकेंड तक 40 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

विक्रम वेधा की बात करें तो यह इसी नाम से 2017 की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इसे पुष्कर और गायत्री ने भी निर्देशित किया था। विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन एक गैंगस्टर की भूमिका में और सैफ अली खान एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाई दिए हैं।