इस पूर्व तेज गेंदबाज ने ट्वीट कर विराट कोहली को कही ये बात जानिए क्या लिखा

0
75
Dale Steyn
This former fast bowler said this to Virat Kohli by tweeting, know what he wrote

Asia Cup 2022 एशिया कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच की पूर्व संध्या पर भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के लिए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने  विशेष तौर पर शुभकामनाएं भेजी है। ज्ञात हो की विराट कोहली 100 T20I मैच खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बनने जा रहे हैं ।

Dale Steyn

आज 28 अगस्त को एशिया कप 2022 के सीजन में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने जा रहा है ।

इस मुकाबले को देखने के लिये भारत की जनता के साथ साथ खेल जगत के सभी हस्तियों को बेसब्री से इंतजार है। ये मैच शाम को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा ।

ये मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। इस मुकाबले का टॉस शाम 7 बजे होगा

एशिया कप के इतिहास में भारत-पाकिस्तान के बीच कुल 13 मैच हुए हैं, इनमें 7 में भारत की जीत हुई है और 5 मैच में पाकिस्तान जीता है साथ ही एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला है।

आखिरी बार जब दोनों टीमें आमने-सामने आई थीं, तब पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी । क्या भारत अपनी पिछली हार का बदला इस बार मैच की जीत से भरपाई कर पाएगी ?? ये मैच इस्लिये भी और ज्यादा रोमांचक होने वाला है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के अपने शुरुआती मैच में ब्लैक आर्म बैंड खेलेगी।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “पाकिस्तान क्रिकेट टीम आज भारत के खिलाफ एसीसी टी20 एशिया कप 2022 के अपने पहले मैच में देश भर में बाढ़ प्रभावितों के लिए अपनी एकजुटता और समर्थन व्यक्त करने के लिए बांह पर काली पट्टी बांधेगी।”

मैच का प्रसारण कहां देख सकते हैं?

स्टार स्पोर्ट्स (Star sport )के अलग-अलग चैनल पर लाइव मैच देखा जाएगा साथ ही इसकी लाइव स्ट्रीमिंग होटस्टार पर होगी।

इस बार एशिया कप का प्रसारण स्टार नेटवर्क पर किया जा रहा है ।