ट्वीट कर दी जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज वीडियो कान्फ्रेंसिंग द्वारा पन्ना जिले जानकारी प्राप्त की

0
39
Panna district through video conferencing
Panna district through video conferencing today.

निवास से वीडियो कान्फ्रेंसिंग (Panna district video conferencing) द्वारा पन्ना जिले में संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं की विस्तार पूर्वक योजनावार समीक्षा की।

उन्होंने कलेक्टर पन्ना से योजनाओं के क्रियान्वयन के स्तर की जानकारी प्राप्त की
निवास से वीडियो कान्फ्रेंसिंग द्वारा पन्ना जिले में संचालित जन कल्याणकारी योजनाओ
सिंगरौली जिले की समीक्षा के बाद आज सुबह सीएम शिवराज ने पन्ना जिले में संचालित विकासकार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा की एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए।


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रातः निवास से वीडियो कान्फ्रेंसिंग द्वारा पन्ना जिले में संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं की विस्तार पूर्वक योजनावार समीक्षा की। उन्होंने कलेक्टर पन्ना से योजनाओं के क्रियान्वयन के स्तर की जानकारी प्राप्त की। इस बैठक में पन्ना जिले के प्रभारी मंत्री रामकिशोर कांवरे, खनिज साधन मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह, कमिश्नर सागर सहित वरिष्ठ अधिकारी वीसी से जुड़े। अपर मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव स्तर के अधिकारी भी वीडियो कान्फ्रेंसिंग से जुड़े।

इन दिनों मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) लगातार बैठकें लेकर अधिकारियों और कलेक्टरों को निर्देश दे रहे है। कल सीएम शिवराज ने निवास से वीसी के माध्यम से सिंगरौली जिले की समीक्षा की थी, मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सिंगरौली जिले के विकासकार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक कर कहा था सिंगरौली जिले में कुछ अच्छे