शाम 5 बजे से शुरू होगा जियो का मानसून हंगामा

0
44
RELIANCE JIO - Market Speaks
जियो का नया ऑफर मानसून हंगामा आज होगा लांच

Market Speaks – रिलायंस जियो अब तक अपने ग्राहको को नई नई सुविधाए देते आया हैं। ऐसे में एक बार फिर जियो अपने ग्राहको को नया ऑफर देने को तैयार हैं।

रिलायंस जियो का नया ऑफर “मानसून हंगामा” हैं। जो आज शाम 5 बजे लांच किया जाएगा। इस ऑफर के तहत ग्राहक किसी भी ब्रांड के पुराने फीचर फोन के बदले 501 रुपये देकर जियो का नया फीचर फोन खरीद सकेंगे। जियो के इस नए फोन में यूट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप समेत स्मार्ट फोन जैसी कई खूबियों को शामिल किया गया है।

इस ऑफर को लाने का एलान रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपनी सालाना आम बैठक में किया।

बता दे की इस नए फीचर फोन में तीनों सेवाएं 15 अगस्त से मिलने लगेंगी। जिन लोगों के पास जियो के पहले लांच किए गए फीचर फोन हैं, वे भी खुद ब खुद 15 अगस्त को अपडेट हो जाएंगे। अपडेट होते ही ग्राहक उन पर भी यूट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप का इस्तेमाल कर सकेंगे। जियो का नया फोन वॉयस कमांड को सपोर्ट करेगा जिससे उन लोगों को इंटरनेट इस्तेमाल करने में आसानी होगी जो कीपैड पर टाइप करने में अ सहज रहते हैं।

बताते चले की इस ऑफर के तहत लिए जाने वाले फ़ोन पर कोई रिफंड नहीं मिलेगा। ग्राहक को रिफंड के लिए 1500 रुपए का पेमेंट करना होगा और उस पर एक्सचेंज ऑफर लागू नहीं होगा। जियोफोन के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।