फिल्म ‘सेलजा रेड्डी अल्लादु’ के निर्देशक मारुति ने नागा चैतन्य के साथ काम करने पर दिया बयान

0
19
maruti and naga chaitanya - Maruti Dasari
निर्देशक 'मारुती' ने कहा कि नागा चैतन्य किरदार के लिए एक दम परफेक्ट रहे

Maruti Dasari – तेलुगु के मशहूर निर्देशक मारुती ने फिल्म ‘सेलजा रेड्डी अल्लादु’ में साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य के साथ काम करने को लेकर एक बयान जारी किया है |

जिसमे उन्होंने कहा है कि नागा चैतन्य अहम् किरदार के लिए एक दम परफेक्ट रहे हैं | यह फिल्म 90 के दशक या 80 के दशक में देखी गई फिल्मों की तरह कहीं भी संबंधित नहीं है | यह फिल्म हीरो और उसकी सास के बीच अहंकार संघर्ष पर आधारित भी नहीं है।

shailja alludu

वास्तव में, इस फिल्म में कोई भी किसी को भी चुनौती नहीं देता है, जो ऐसी फिल्मों में अक्सर देखने को मिलता है । यह सब कुछ है कि कैसे एक अच्छी तरह से मज़ेदार और मुलायम बोली जाने वाला व्यक्ति अपने जीवन में तीन अलग अहंकारी पात्रों से निपटने के लिए समाप्त होता है, जिसमें उनके पिता, प्रेमी और उनकी सास शामिल हैं। इसके तहत मारुति ने बताया है कि उनकी बेटी और उनकी मां दोनों के साथ संघर्ष है।

यह पहली बार है कि उन्होंने नागा चैतन्य के साथ फिल्म में काम किया है और निर्देशक का कहना है कि उन्हें एक अभिनेता के रूप में चुना गया था।

naga and chaitanya

यह अभिनेता समय के साथ बहुत शानदार काम करते हैं | लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ कि नागा चैतन्य ने फिल्म में भावनात्मक अभिनय को कैसे संभाला।

sailja movie

उन्होंने मुझे कई अवसरों पर नागार्जुन की याद दिला दी |

maruti director

वैसे बता दें कि मारुति ने हालही में ‘भाले भाले मगदीवॉय और महानुभूवु’ जैसी फिल्मों को निर्देशित किया है , जिनमें से दोनों किसी तरह के विकार पर आधारित थीं । हालांकि, निर्देशक मानते हैं कि वह सेलजा रेड्डी अल्लादु के साथ एक अलग जगह में प्रवेश करना चाहते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here