2019 में लांच होने जा रहा मर्सिडीज का यह नया मॉडल

0
104
mercedes benz a class model - Mercedes
2019 में लांच होगा मर्सिडीज़-बेंज का 'ए क्लास मॉडल'

Mercedes – हालही में मर्सिडीज-बेंज ए-क्लास सेडान (Mercedes-Benz A Class Model ) का अनावरण हुआ है और अगले साल 2019 के पहले हाफ में इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री होने की उम्मीद जताई जा रही है।

=

कार निर्माता ने नए सेडान के एलडब्ल्यूबी एडिशन का भी खुलासा किया है | जिसे केवल चीनी बाजार में ही बेचा जाएगा। हालांकि, मर्सिडीज ने इस बात की पुष्टि की है कि ए-क्लास सेडान मॉडल भारत में भी लांच होगा | अंतरराष्ट्रीय बाजार में, ए-क्लास सेडान दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध रहेगा ।

mercedes a class model

एक एडिशन में ‘ए 200 एडिशन 1330 सीसी टर्बोचार्ज किए गए पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 163पीएस बिजली और 250 एनएम टोक़ का निर्माण करता है और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ट्रांसमिशन से मिलता है । दूसरी तरफ, एक 180 डी, 1.5 लीटर टर्बोचार्ज डीजल इंजन उपलब्ध है जो 116PS और 260 एनएम उत्पन्न करता है और इसे 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ट्रांसमिशन में जोड़ा जाता है।

यह होगी कीमत

इसके तहत, उम्मीद लगाई जा रही है कि भारत-स्पेक कार को पेट्रोल और डीजल इंजन के उसी सेट के जरिए संचालित किया जाएगा। कीमत के बारे में बात करते हुए, जर्मन कार निर्माता ने पहले से ही इस बात की घोसणा कर दी है कि नए ‘ए-क्लास सेडान’ की कीमत भारतीय बाजार में सीएलए और सी-क्लास के बीच होगी। इसकी कीमत करीब 35 लाख रुपए तक बताई जा रही है |

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here