नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा राहुल गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी मध्यप्रदेश सरकार की

0
28
Bhopal News नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा राहुल गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी मध्यप्रदेश सरकार की
नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा राहुल गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी मध्यप्रदेश सरकार की

Bhopal News मध्यप्रदेश में #भारतजोड़ोयात्रा में राहुल गांधी जी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है और सरकार इसको लेकर प्रतिबद्ध है।

शायद कमलनाथ जी नहीं चाहते हैं कि राहुल गांधी जी की यात्रा मध्यप्रदेश में हो इसीलिए बार-बार सुरक्षा का मुद्दा उठा रहे हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि श्री गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है और शायद पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ही नहीं चाहते कि ये यात्रा प्रदेश में हो।
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ाे यात्रा के मध्यप्रदेश में प्रवेश के ठीक पहले कांग्रेस नेताओं को कथित धमकी भरे पत्र के मामले पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि श्री गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है और शायद पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ही नहीं चाहते कि ये यात्रा प्रदेश में हो।


डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि श्री गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है। सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध है। परिंदा भी पर नहीं मार सकता, शायद श्री कमलनाथ नहीं चाहते कि श्री गांधी की यात्रा मध्यप्रदेश में हो, इसीलिए बार-बार सुरक्षा की बात कर रहे हैं।


श्री गांधी की भारत जोड़ाे यात्रा के मध्यप्रदेश में प्रवेश के ठीक पहले कल कुछ कांग्रेस नेताओं को कथित धमकी भरा पत्र सामने आया था। इंदौर के एक मिष्ठान व्यापारी को यह कथित पत्र मिलने की जानकारी पुलिस के पास पहुंची थी। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इंदौर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है और इस बारे में उस व्यापारी से भी जानकारी ली जा रही है, जिसको यह पत्र मिला है।


सोशल मीडिया पर हाथ से लिखा हुआ जो पत्र वायरल हो रहा है, उसमें 1984 के सिख विरोधी दंगों का जिक्र करते हुए इंदौर में जगह जगह विस्फोट करने की धमकी दी गयी है। इसके साथ ही श्री राहुल गांधी और श्री कमलनाथ को भी धमकी दी गयी है।

इस मामले पर डॉ. मिश्रा ने कहा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मध्यप्रदेश में प्रवेश के ठीक पहले कांग्रेस नेताओं को कथित धमकी भरे पत्र के मामले पर डॉ. मिश्रा ने कहा कि, राहुल गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है। सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध है। परिंदा भी पर नहीं मार सकता

शायद कमलनाथ नहीं चाहते कि गांधी की यात्रा मध्यप्रदेश में हो, इसीलिए बार-बार सुरक्षा की बात कर रहे हैं।