महान पार्श्व गायक श्री मुकेश जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं -CM शिवराज ने ट्वीट कर कहा

0
90
mukesh death anniversary
CM Shivraj give tribute to singer mukesh on his death anniversary

महान पार्श्व गायक श्री मुकेश जी की पुण्यतिथि पर विनम्र (Death anniversary of mukesh) श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मुकेश जी मेरे पसंदीदा गायक हैं। उनका मध्यप्रदेश से गहरा नाता था और यहां की प्राकृतिक सुंदरता को वे बहुत पसंद करते थे। इस धरती पर वे कई बार पधारे और अपने गीतों से लोगों का दिल जीता।: CM

सीएम शिवराज ने ट्वीट (CM shivraj singh chouhan) कर कहा- महान पार्श्व गायक श्री मुकेश जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मुकेश जी मेरे पसंदीदा गायक हैं। उनका मध्यप्रदेश से गहरा नाता था और यहां की प्राकृतिक सुंदरता को वे बहुत पसंद करते थे। इस धरती पर वे कई बार पधारे और अपने गीतों से लोगों का दिल जीता।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, मुकेश जी के गाये गीतों बस यही अपराध मैं हर बार करता हूं, आदमी हूं आदमी से प्यार करता हूं, (Ek din bik jayega song) इक दिन बिक जायेगा माटी के मोल और किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार, जैसे इनके गाये अनेक गीतों में जीवन का दर्शन है। ये गीत एक सार्थक जीवन जीने की प्रेरणा प्रदान करते हैं। मैं जब भी उनके गीत सुनता हूं, तो मन से यही आवाज आती है कि ‘ओ जाने वाले, हो सके तो लौट के आना ,मुकेश जी अपनी अनूठी गायन शैली और जीवन को दिशा दिखाने वाले गीतों के माध्यम से सदैव हम सबके हृदय में सदैव जिंदा रहेंगे।