प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म ‘Adipurush’ First Poster

0
85
Prabhas has shared the poster of the film on his Instagram. Movie 'Adipurush' First Poster
Prabhas has shared the poster of the film on his Instagram. Movie 'Adipurush' First Poster

Film Production house ने आज फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का फर्स्ट लुक जारी किया है। सामने आए पोस्टर में साउथ सुपरस्टार प्रभास धनुष के साथ दिखाई दे रहे हैं। एक घुटने के बल बैठे एक्टर आसमान की तरफ धनुष में तीर लगाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर आते ही वायरल होने लगा। ‘आदिपुरुष’ को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज होगी।

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है।

12 जनवरी को रिलीज होने वाली ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी थी। फैन्स सोशल मीडिया पर पहले से ही इससे जुड़ी जानकारियां अपने-अपने तरीके से साझा कर रहे थे। अप्रैल में ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का मोशन पोस्ट भी रिलीज किया गया था। इसमें प्रभास भगवान राम, सैफ लंकेश रावण और कृति सैनन (Kriti Sanon) देवी सीता के किरदार में नजर आ रहे थे। अब जो मेन पोस्टर आया है, उसमें भी एक्टर कुछ ऐसे ही नजर आ रहे हैं।

प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा है, “आरंभ। अयोध्या, यूपी में सरयू नदी के तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करने के लिए हमारे साथ जुड़ें। हमारी फिल्म आदिपुरुष के पहले पोस्टर और टीजर का अनावरण 2 अक्तूबर को शाम 7:11 बजे अयोध्या में हमारे साथ करें। फिल्म 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स (IMAX) और 3D में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या यानी राम जी की नगरी में लॉन्च किया जाएगा। उससे पहले मेकर्स ने ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।