प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने 17 सितंबर को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे

0
40
CM shivraj
Prime Minister Narendra Modi will be on his visit to Madhya Pradesh on September 17.

PM Modi अपने 17 सितंबर को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे है।

इस बीच आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने Prime Minister मोदी के श्योपुर के ग्राम कराहल में 17 सितंबर (Sheopur on September 17) को आगमन हेतु की जा रही तैयारियों का जायजा लिया है। इस अवसर पर केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा व अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि व अधिकारी उपस्थित रहे।

बीते दिनों ही सीएम शिवराज ने बैठक कर प्रधानमंत्री के जन्म दिवस 17 सितंबर (Prime Minister’s birthday) को श्योपुर जिले के पालपुर कूनो (Palpur Kuno) में नामीबिया से लाए जा रहे चीते छोड़ने के कार्यक्रम और कराहल में स्व-सहायता समूह की बहनों के सम्मेलन के कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी ली थी। इस बैठक में वन मंत्री विजय शाह समेत विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

इससे पहले कैबिनेट बैठक के पूर्व (CM Shivraj Singh Chouhan) शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में बैठक को संबोधित किया था, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने Cabinet Meeting के पूर्व संबोधन में कहा था कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपने जन्मदिन पर कुनो राष्ट्रीय उद्यान का दौरा करेंगे। उसी दिन दक्षिण अफ्रीका से चीतों को पार्क में लाया जाएगा। जिसके बाद प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए कुल 7 हेलीपैड बनाए जा रहे हैं, तीन हेलीपैड कूनो नेशनल पार्क (Kuno National Park) के भीतर बन रहे है। चार हेलीपैड कूनो नेशनल पार्क के बाहर प्रधानमंत्री के आगमन के लिए तैयार किए जा रहे है।