राहुल गांधी बोले
राहुल गांधी बोले- देश में कोरोना संक्रमण की संख्या 10 लाख ताक पहुंच जाएगी

महामारी कोरोना के प्रकोप से गलाकान देश में इसकी रफ्तार लगातार बढ़ रही है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी की पृष्ठभूमि में मंगलवार को कहा कि इस हफ्ते संक्रमण का आंकड़ा 10 लाख के पार चला जाएगा।

उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘इस हफ़्ते हमारे देश में आंकड़ा 10 लाख को पार कर जाएगा।’ कांग्रेस नेता ने जिस खबर का हवाला दिया उसके मुताबिक विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रमुख टेड्रोस एडनॉम गेब्रियेसस ने कहा है कि दुनिया के कई देश कोरोना से निपटने के मामले में ग़लत दिशा में जा रहे हैं।

कोरोना वायरस से संक्रमण के नए मामले बढ़ रहे हैं और इससे साबित होता है कि जिन एहतियात और उपाय की बात की जा रही है, उनका पालन नहीं किया जा रहा है। भारत में मंगलवार को कोविड-19 के 28,498 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर मंगलवार को नौ लाख के पार पहुंच गए।

केवल तीन दिन में ही मामले आठ से नौ लाख के पार पहुंच गए हैं। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोना वायरस के मामले अब 9,06,752 हैं। वहीं 553 और लोगों की जान जाने के बाद वायरस से मरने वालों की संख्या अब 23,727 हो गई है।

Previous articleउमा भारती बोली सचिन पायलट भाजपा में आते हैं तो मैं
Next articleभाजपा मध्य प्रदेश के खेल को राजस्थान में भी दोहराना चाहती थी