राहुल गांधी ने तेलंगाना में भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू की

0
47
राहुल गांधी ने तेलंगाना में भारत जोड़ी यात्रा फिर से शुरू की
राहुल गांधी ने तेलंगाना में भारत जोड़ी यात्रा फिर से शुरू की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ी यात्रा का तेलंगाना चरण तीन दिन के ब्रेक के बाद गुरुवार को नारायणपेट जिले के मकथल में फिर से शुरू हुआ।

नई दिल्ली से लौटने के बाद हैदराबाद होते हुए बुधवार देर रात मकथल पहुंचे कांग्रेस सांसद ने पार्टी के अन्य नेताओं और सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सुबह पैदल मार्च फिर से शुरू किया।

राहुल गांधी बोंडलकुंटा गांव को कवर करेंगे और बाद में गुनमुकला गांव क्रॉस में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। वह किसानों की समस्याओं को जानने के लिए किसानों के एक समूह के साथ बातचीत भी करने वाले हैं।

उनका रात्रि विश्राम मरिकल में होगा। शुक्रवार को, वॉकथॉन जारी रहेगा और गोपालपुरकलां, देवरकाद्रा, ओब्लाइपल्ले, धर्मपुर, येनुगोंडा, जडचेरला और महबूबनगर को कवर करेगा।

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी, तेलंगाना के पार्टी प्रभारी मनिकम टैगोर, कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के यात्रा समन्वयक उत्तम कुमार रेड्डी और कई वरिष्ठ नेता गांधी के साथ थे।

यात्रा 23 अक्टूबर को कृष्णा नदी को पार करते हुए कर्नाटक से तेलंगाना में प्रवेश की और दीपावली और नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के शपथ ग्रहण समारोह के लिए तीन दिन के ब्रेक के लिए इसे रोक दिया।

राहुल गांधी 1 नवंबर को हैदराबाद शहर में प्रवेश करेंगे और चारमीनार में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे और नेकलेस रोड पर एक सभा को संबोधित करेंगे.

यह यात्रा तेलंगाना में सात नवंबर तक चलेगी और चार नवंबर को एक दिन का ब्रेक होगा।

राहुल गांधी हर दिन 20-25 किलोमीटर पैदल चलकर 19 विधानसभा क्षेत्रों और तेलंगाना के सात संसदीय क्षेत्रों में 375 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे।

यात्रा के दौरान, सांसद कोने-कोने की बैठकों को संबोधित करेंगे और विभिन्न समुदायों के नेताओं, छात्रों, महिलाओं और खेल, व्यवसाय और मनोरंजन जैसे विभिन्न क्षेत्रों के व्यक्तित्वों के साथ बातचीत करेंगे।